मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर पंचायत को लेकर तैयारी तेज, मैदान में पहुंचे भाकियू नेता

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। तीन कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ किसानों के आंदोलन को लेकर बीकेयू कार्यकर्ताओं ने 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर जिले में होने वाले संयुक्त किसान मोर्चा की महापंचायत के लिए शासकीय इंटर कॉलेज के मैदान का निरीक्षण किया। इस महापंचायत में देश के विभिन्न राज्यों और क्षेत्रों से लाखों लोगों के भाग लेने की उम्मीद है।

मुजफ्फरनगर पंचायत को लेकर नरेश टिकैत का किसानों से ऐलान, बोलेः ये धर्म युद्ध है, अब…

बीकेयू के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि 5 सितंबर को महापंचायत में भारी भीड़ होने की संभावना है, संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से बीकेयू को इस महापंचायत के आयोजन की जिम्मेदारी मिली है. इसके लिए भाकियू अपने वॉलंटियर्स को तैनात करेगा। आज मैदान का जायजा लेते हुए आवश्यक तैयारियों पर चर्चा की गई है. इस पंचायत में हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड के किसान और दक्षिण भारत के किसान नेता भाग लेंगे। राकेश टिकैत इस समय दक्षिण भारत के दौरे पर हैं।

मुजफ्फरनगर में 5 सितम्बर को होने वाली पंचायत में किसान लेंगे भाग

मुजफ्फरनगर की पंचायत आगे की आवाजाही की स्थिति और दिशा तय करेगी। उन्होंने कहा कि आज संयुक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारी और अन्य किसान संगठनों के लोग भी यहां आए और महापंचायत की सफलता और तैयारियों को लेकर राकेश टिकैत के आवास पर बैठक की.