मुजफ्फरनगर में CRPF के जवान की मौत मामले में आया नया मोड़, मां ने…

New twist in the death case of CRPF jawan in Muzaffarnagar, mother...
New twist in the death case of CRPF jawan in Muzaffarnagar, mother...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में सीआरपीएफ के जवान की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक की मां ने थाने में तहरीर देकर पुलिस को चौंका दिया है। उधर, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया और छह वर्षीय बेटे आर्यन ने पिता की चिता को मुखाग्नि दी।

मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना क्षेत्र के गांव सरनावली निवासी सीआरपीएफ के जवान अंकित मलिक की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मां संतरेश ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि पिस्टल की सफाई करते समय गोली चल जाने से अंकित की मौत हो गई थी। वहीं, पुलिस जांच में जुटी है।

उधर, पोस्टमार्टम के बाद जवान का शव गांव में पहुंचा। जवान के छह वर्षीय बेटे आर्यन ने पिता की चिता को मुखाग्नि दी। फुगाना थाना के गांव सरनावली निवासी प्रधान यशपाल मलिक का बेटा अंकित मलिक सीआरपीएफ का जवान था। बुधवार दोपहर के समय उसने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जवान के लाइसेंसी पिस्टल को कब्जे में ले लिया था।

वहीं, बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम के बाद जवान का शव उसके घर पहुंचा तो परिवार में शोक छा गया। जवान की माता संतलेश व पत्नी दीप शिखा उर्फ पूजा का रोते-रोते बुरा हाल हो गया। छह वर्षीय बेटे आर्यन ने पिता की चिता को मुखाग्नि दी।

उधर, रालोद विधानमंडल दल के नेता रालोद विधायक राजपाल बालियान, पूर्व विधायक उमेश मलिक, रालोद नेता संदीप मलिक, देवेंद्र सिंह व रणवीर सिंह ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

पिस्टल की सफाई करते समय चली गोली
जवान की माता संतरेश ने फुगाना थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसका बेटा दोपहर के समय घर की गैलरी में बैठा हुआ पिस्टल साफ कर रहा था। अचानक पिस्टल से चली गोली बेटे के सिर में लग गई। गोली सिर में लगने से उसकी मौत हो गई।

फुगाना के थानाध्यक्ष सत्यनारायण दहिया ने बताया कि मृतक जवान की माता ने थाना फुगाना में अपनी तहरीर में पिस्टल साफ करते समय गोली चलने से मौत होना बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।