आर माधवन ने PM मोदी के साथ क्लिक करवाई सेल्फी:फ्रांस के राष्ट्रपति की डिनर पार्टी में पहुंचे, एक्टर ने शेयर की तस्वीरें

इस खबर को शेयर करें

शनिवार को आर माधवन ने PM मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ माधवन ने दोनों सरकारों की सराहना करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी, जिसमें एक्टर ने फ्रांस और भारत की गहरी दोस्ती का जिक्र किया। शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में मैडी पीएम मोदी और राष्ट्रपति इमैनुएल के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। दरअसल, फ्रांस में 14 जुलाई को बेस्टिल डे मनाया गया।

PM मोदी को फ्रांस के नेशनल डे पर मुख्य अतिथि को तौर पर बुलाया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने डिनर रखा था। एक्टर आर माधवन इस खास मौके पर शामिल होने के लिए पेरिस पहुंचे थे। वहां उन्होंने PM मोदी और राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ डिनर किया।

एक्टर ने डिनर पार्टी का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो पीएम मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान माधवन इमैनुएल से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर डिनर नाइट की ये तस्वीरें बेहद सुर्खियों में हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए आर माधवन ने लिखा- ‘14 जुलाई 2023 को पेरिस बेस्टिल डे सेलिब्रेशन के दौरान भारत-फ्रांस के साथ-साथ दोनों देशों के लोगों के लिए अच्छा करने का जुनून और डेडिकेशन साफ नजर आया। मैं इस मौके पर पूरी तरह हैरान था। क्योंकि उन्होंने इन दो महान फ्रेंडली नेशन के लिए भविष्य के लिए अपना विजन बड़े उत्साह के साथ बताया था।

आर माधवन ने आगे कहा- ‘उस हवा में पॉजीटिविटी थी…और एक दूसरे के लिए आपसी सम्मान था। मैं ईमानदारी से रिक्वेस्ट करता हूं कि उनका विजन और सपने हम सभी के लिए सही समय पर सही रिजल्ट दें। राष्ट्रपति मैक्रों ने हमारे लिए एक सेल्फी क्लिक की….माननीय PM बहुत ही शालीनता और प्यार से इनका हिस्सा बनने के लिए खड़े हुए…एक ऐसा पल जो उस तस्वीर को खास बनाता है। यह पल मेरे दिमाग में हमेशा इस तरह छपा रहेगा।

मैडी ने किया चंद्रयान 3 का जिक्र
इस शानदार समय के लिए राष्ट्रपति मैक्रों और मोदी जी को धन्यवाद। फ्रांस और भारत हमेशा एक साथ समृद्ध रहे हैं। मिशन चंद्रयान का जिक्र करते हुए माधवन ने कहा- 14 जुलाई 2023 को श्री नांबी नारायणन द्वारा एसईपी फ्रांस की मदद से बनें इंजन के साथ चंद्रयान 3 का एक और शानदार और सफल लॉन्च हुआ। उनके महत्वपूर्ण और अविश्वसनीय मिशन की सफलता के लिए भी प्रार्थना करता हूं।