भीषण रेप कांड से दहला राजस्थान: देवर के सामने भाभी से 6 लोगों ने किया गैंगरेप

Rajasthan shocked by the horrific rape case: 6 people gang-raped sister-in-law in front of brother-in-law
Rajasthan shocked by the horrific rape case: 6 people gang-raped sister-in-law in front of brother-in-law
इस खबर को शेयर करें

भरतपुर : राजस्थान (Rajasthan) में लगातार दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं। आए दिन कोई न कोई वारदात सामने आ रही है। अब एक बार फिर इसी तरह की घटना सामने आई है। भरतपुर (Bharatpur) जिले के पहाड़ी क्षेत्र में बंदूक के दम पर देवर की आंखों के सामने उसकी भाभी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पीहर से अपनी भाभी को लेकर घर वापस लौट रहे देवर को छह दरिंदों ने जंगल में पकड़ लिया। बदमाशों ने देवर के सिर पर बंदूक तान दी। उसके बाद देवर की आंखों के सामने ही उसकी भाभी के साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता के पति ने दर्ज कराई शिकायत
इसके बाद जब दोनों घर पहुंचे तो पूरा मामला बताया। इसके बाद पीड़िता के पति ने पहाड़ी थाने में जाकर केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट में लिखा है कि 26 अप्रैल की रात करीब 9 बजे उसकी पत्नी अपने देवर के साथ पीहर से वापस घर लौट रही थी। रास्ते में घाटमीका के जंगल में गांव के ही छह लोगों ने देवर और भाभी को पकड़ लिया और उसके साथ गैंगरेप किया।

दरिंदों की तलाश में जुटी पुलिस
गैंगरेप के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए और देवर और भाभी किसी तरह घर पहुंचे। दोनों ने परिवार के लोगों को सारी आपबीती सुनाई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।