मुजफ्फरनगर में त्यौहारों के चलते रूट हुआ डायवर्ट, कई रास्ते बंद, घर से निकलने से पहले जान लें…

Route diverted due to festivals in Muzaffarnagar, many roads closed, know before leaving home...
Route diverted due to festivals in Muzaffarnagar, many roads closed, know before leaving home...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. त्योहारी सीजन में शहर के प्रमुख बाजार और स्थानों पर खरीदारों की भीड़ को ध्यान में रख यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। जिसके तहत शहर के कई प्रमुख बाजारों में चौपहिया वाहनाें की एंट्री 27 अक्टूबर तक प्रतिबंधित करते हुए कई रूट डायवर्ट किये हैं।

त्योहारी सीजन में बाजार में उमड़ती भीड़ के मद्देनजर यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। जिसके मुताबिक कुछ खास बाजारों में चौपहिया वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है। इसके अलावा रूट डायवर्जन भी रहेगा। शहर के भगत सिंह रोड पर चौपहिया वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। 27 अक्तूबर तक नए रूट डायवर्जन प्लान का पालन करना होगा। नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई होगी।

पुलिस अधीक्षक यातायात कुलदीप सिंह ने ट्रैफिक एडवायजरी जारी करते हुए बताया कि धनतेरस, दीपावली, गोवर्धन पूजा और भैया दूज के मद्देनजर लोगों को परेशानी से बचाने के लिए रूट डायवर्जन किया गया है। बाजार में खरीदारी और वाहन चालकों को किसी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े, इसलिए एडवाइजरी का पालन पालन आवश्यक है। उन्होंने बताया कि टाउन हॉल में वाहन पार्किंग की व्यवस्था है।

लोगों को असुविधा से बचाने के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि लोगों से अपील की गई है कि खरीदारी के दौरान अपने वाहन बाजारों में खड़े न करें। इससे जाम की स्थिति बन जाती है। भीड़ भरे बाजारों में वाहनों को ले जाने से बचें। यातायात के नियमों का पालन करें।

त्योहारों के मद्देनजर बाजारों में पुलिस चेकिंग अभियान चलाएगा। कोर्ट रोड, झांसी की रानी रोड और शिव चौक पर पुलिस तैनात रही। इसके अलावा हनुमान चौक पर भी पुलिस तैनात कर दी गई है।