बिहार CM पर सुशील मोदी ने साधा निशाना, ‘नीतीश कुमार फ्यूज बल्ब हैं…

Sushil Modi targets Bihar CM, 'Nitish Kumar is a fuse bulb...
Sushil Modi targets Bihar CM, 'Nitish Kumar is a fuse bulb...
इस खबर को शेयर करें

पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘फ्यूज बल्ब’ बताया. उन्होंने नीतीश कुमार को वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी. दरअसल, नीतीश कुमार 24 दिसंबर को वाराणसी के रोहनिया विधानसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक करने वाले हैं. इसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुशील मोदी ने कहा, “नीतीश कुमार एक फ्यूज बल्ब हैं, जो टिमटिमा सकता है, लेकिन कभी जलता नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, “वह (नीतीश) मध्य प्रदेश में अपने उम्मीदवारों को जीत नहीं दिला सके. उनका प्रभाव उनके राज्यों तक ही सीमित है. वह अखिलेश यादव के कारण रैली कर रहे हैं. हिम्मत है तो नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ें. अरविंद केजरीवाल लड़ने आए थे और भाग गए.”

न्यूज एजेंसी के मुताबिक केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री और बेगुसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की कोई “विश्वसनीयता” नहीं है. उन्होंने कहा, “नीतीश कुमार की कोई विश्वसनीयता नहीं है, वह क्या भूमिका निभाने जा रहे हैं? उनकी बिहार में भी कोई भूमिका नहीं बची है. सार्वजनिक जीवन में उनकी भूमिका उस दिन खत्म हो गई जब उन्होंने बिहार विधानसभा में महिलाओं का अपमान किया.”

इस बीच राष्ट्रीय जनता दल के नेता मनोज झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वह अगली बार भी चुने जाएंगे. प्रधानमंत्री मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में बिहार के मुख्यमंत्री की रैली के बारे में पूछे जाने पर झा ने कहा, “क्या वह (नीतीश कुमार) अपराध कर रहे हैं?” उन्होंने कहा, “क्या पीएम मोदी वाराणसी के मालिक हैं? एक जन प्रतिनिधि तो जन प्रतिनिधि होता है. इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वह अगली बार चुना जाएगा. नीतीश जी एक राज्य के सीएम हैं. कोई भी आम नागरिक वाराणसी जा सकता है.”