बिहार में अवैध संबंध के शक में उजड़ा परिवार, पति ने पत्नी को मारकर खुद को भी गोली से उड़ाया

इस खबर को शेयर करें

पटना। बिहार के आरा में शक ने एक हंसते खेलते परिवार को तबाह कर दिया. यहां एक पति ने पत्नी की हत्या अवैध संबंध के शक में कर दी बाद में उसने खुद को भी गोली से उड़ा लिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.
यहां भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के मनीछपरा गांव में गुरुवार की देर रात पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. पत्नी को गोली मारने के बाद युवक ने अपने सर पर भी गोली मार ली. जिससे मौके पर ही दौनों की मौत हो गई. बताया जदा रहा है कि नजदीक से गोली मारने के बाद पति-पत्नी दोनों के सिर में गोली लगने के बाद आर पार हो गई.

मौत की वजहों को लेकर चर्चाएं
इस घटना के बाद मौत की वजहों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद सुसाइड क्यों किया. या दोनों की हत्या किसी और ने की पुलिस इसकी जांच कर रही है.

2013 में हुई थी शादी
मृतक पत्नी की उम्र 30 वर्ष और पत्नी की उम्र 27 वर्ष है. दोनों की शादी 2013 में हुई थी. उनकी पांच साल की एक बेटी भी है. घटना के बारे में मृतक के बड़े भाई ने बताया कि उनके छोटे भाई को अपनी पत्नी पर किसी और से अवैध संबंझ का शक था. इसबात को लेकर दोनों के बीच डेढ़ महीने से विवाद चला रहा था. इसी विवाद के कारण उसके छोटे भाई ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, फिर उसने खुद को भी गोली से उड़ा लिया.

20 दिन पहले भी हुआ था झगड़ा
शुक्रवार की सुबह जब दोनों देर तक कमरे से नहीं निकले तब तब घरवालों ने काफी देर तक दरबाजा खटखटाया और उन्हें आवाज भी दी. लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा तोड़कर देखा तो दोनों खून से लथपथ पलंग पर मृत अवस्था में पड़े थे. इसके बाद थाने को सूचना दी गई. महिला के भाई ने बताया कि पारिवारिक विवाद को लेकर 20 दिन पूर्व भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था.