वरमाला से ठीक पहले प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, फिर दूल्हे ने उठाया ये खौफनाक कदम

The bride eloped with her lover just before Varmala, then the groom took this dreadful step
The bride eloped with her lover just before Varmala, then the groom took this dreadful step
इस खबर को शेयर करें

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक दूल्हा बारात और गाजे-बाजे के साथ अपनी होने वाली दुल्हन के घर पहुंचा. लेकिन वरमाला से ठीक पहले लड़की अपने प्रेमी संग फरार हो गई. दूल्हा इस बेइज्जती को बर्दाश्त नहीं कर सका और घर आकर उसने जहर खा लिया. हालात बिगड़ने के बाद दूल्हे को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. दरअसल, रायबरेली में घोड़ी पर सवार होकर दूल्हा जब अपनी होने वाली दुल्हन के घर पहुंचा तो वहां धूमधाम से बारातियों का स्वागत हुआ. हंसी-खुशी का माहौल था और कुछ देर बाद स्टेज पर वरमाला का कार्यक्रम था. हालांकि, इसी बीच दुल्हन मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई. घटना गदागंज थाना क्षेत्र के आसानंदपुर गांव की है. परिजनों और रिश्तेदारों ने दुल्हन की खोजबीन शुरू की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. कुछ देर बाद जब दुल्हन गायब होने की भनक बारातियों को लगी तो वहां अफरातफरी मच गई और बारात बिना दुल्हन लिए दूल्हे के साथ वापस लौट आई.

प्रेमिका को बेवफा ठहराने के लिए खत्म कर ली जिंदगी, फांसी लगाकर दे दी जान
इसके बाद घर पहुंचे दूल्हे ने सदमे में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. दूल्हे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. अब वो अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, आसानंदपुर के रहने वाले रामनरेश की बेटी की बुधवार को शादी थी. बारात आने के बाद वरमाला से पहले ही दुल्हन अपने प्रेमी मुन्ना के साथ अचानक गायब हो गई. दुल्हन के प्रेमी संग फरार होने की सूचना पर उसके परिजनों और बारातियों के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

दुल्हन के परिजनों के द्वारा मामले की जानकारी गदागंज थाने को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया लेकिन दुल्हन का कहीं पता नहीं चल सका. अंत में दूल्हा अजय बारात लेकर वापस चला गया. घर पहुंचकर उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. वहीं, घटना को लेकर लड़की के पिता राम नरेश ने बताया कि शादी के दिन हमारी लड़की भाग गई. यह 28 जून की घटना है. थाने में आरोपी मुन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

हालांकि, पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि दुल्हन को दूल्हा पसंद नहीं था. इसी वजह से वो घर से भाग गई. मजाक उड़ने की वजह से दूल्हे ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस ने लड़की को ढूंढ कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया और वहीं उसके प्रेमी मुन्ना की तलाश जारी है.