दुल्हन ने साइन कराया ऐसी शर्तों वाला कॉन्ट्रैक्ट, बेचारे दूल्हे के उड़ गए होश

The bride signed a contract with such conditions, the poor groom lost his senses
The bride signed a contract with such conditions, the poor groom lost his senses
इस खबर को शेयर करें

Groom Shocked In Video: हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दूल्हे की हालत पर कुछ लोगों को हंसी आ रही है तो कुछ को तरस. दरअसल इस वीडियो में दुल्हन (Bride) दूल्हे से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कराती दिखाई दे रही है. लेकिन दुल्हन की शर्तों को पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. बताया जा रहा है कि दुल्हन ने वरमाला के तुरंत बाद दूल्हे के आगे अपनी डिमांड्स रख दीं. ये मांगें (Demands) एक कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर लिखी हुई थीं और दूल्हे के पास भी दुल्हन की बात मानने के अलावा कोई चारा नहीं था.

शादी से पहले ही थीं प्रेग्नेंट Alia Bhatt? खुल गई पोल

शर्तें पढ़ हो जाएंगे सरप्राइज
दुल्हन ने अपने होने वाले पति के सामने 8 शर्तें (Conditions) रखीं. इन शर्तों को जानकर आप भी दुल्हन के अंदाज को क्यूट कहेंगे. इन शर्तों में कहा गया है कि महीने में सिर्फ एक पिज्जा (Pizza) खाने की अनुमति है, घर के खाने के लिए हमेशा हां कहना है, हर दिन साड़ी (Saree) पहननी है, केवल मेरे साथ लेट नाइट पार्टी की जा सकती है आदि. सारी शर्तें जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें…

न्यूड लुक में निकल पड़ीं Malaika Arora,पीछे से चाचा हुए आउट ऑफ कंट्रोल

शॉपिंग की रखी कंडीशन
दुल्हन ने अपनी मांगों में रोजाना जिम (Gym) जाना, रविवार को ब्रेकफास्ट बनाना, हर पार्टी में अच्छी फोटो खींचना और हर 15 दिन के बाद शॉपिंग (Shopping) पर लेकर जाना शामिल किया है. इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. कुछ को दुल्हन का आइडिया काफी पसंद आया तो कुछ ने दूल्हे को बेचारा कह दिया. कुछ लोग हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट करते दिखाई दिए.

सबके सामने भिड़े Rakhi Sawant और Adil, जमकर चले लात घूसे!

वीडियो हुआ वायरल
इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और ये वीडियो लोगों को काफी एंटरटेन (Entertain) भी कर रहा है. इस वीडियो को 37 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 1.8 मिलियन लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. इतना ही नहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी.

Flying Beast फेमस यूट्यूबर Gaurav Taneja ने किया ऐसा काम