फ्लैट में मनाया जा रहा था कॉलगर्ल का बर्थडे, दंग रह गई पुलिस जब देखा कमरे का नजारा

इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार की राजधानी में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि जगदेव पथ लोहिया नगर स्थित एक अपार्टमेंट में कॉल गर्ल का बर्थडे मनाया जा रहा था, जिसके चलते तेज आवाज में म्यूजिक बजाया जा रहा था। देर रात जोरदार गाना बजाए जाने की ​पड़ोसियों ने पुलिस को शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने फ्लैट में दबिश दी। यहां भीतर का नजारा देखकर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। बताया जाता है कि कमरे चार युवतियों के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया गया है।

खबर के मुताबिक पटना पुलिस की टीम ने शनिवार रात हवाई अड्डा थाना क्षेत्र में जगदेव पथ लोहिया नगर स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 108 में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। मौके से चार युवतियों और तीन युवकों को हिरासत में लिया गया। सभी से थाने पर लाकर पूछताछ की गई, जिसके बाद एक और ठिकाने पर पुलिस ने दबिश दी। वहां से भी दो लड़कियों को पकड़ा गया। एसएसपी डा. मानवजीत सिंह ढिल्लों ने देह व्यापार के पर्दाफाश की पुष्टि करते हुए बताया कि छापेमारी जारी है। अभी जांच चल रही है।

बताया जाता है कि पुलिस को अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने सूचना दी कि कुछ लोगों को शराब के नशे में फ्लैट संख्या 108 से निकलते हुए देखा गया है। इसके बाद हवाई अड्डा थाने की पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर चार युवतियों और तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए लोगों से पूछताछ करने के लिए स्वयं एसएसपी पहुंच गए। सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा भी आईं। इसके बाद पुलिस ने एक और जगह छापेमारी कर दो युवतियों को हिरासत में लिया। सूत्रों की मानें तो देह व्यापार में लिप्त एक युवती की बर्थडे पार्टी मनाई जा रही थी, जिसमें कई रसूखदारों को बुलाया गया था। सभी तेज आवाज में फिल्मी गानों में डांस कर रहे थे। वहां शराब और शबाब परोसने की बात भी सामने आई है।