सुबह सुबह खौफनाक हादसे से दहला देश, जिंदा जल गये सोते लोग, कई मंजिला इमारत स्वाह-जानें ताजा हालात

इस खबर को शेयर करें

मुंबई। महाराष्ट्र के गोरोगांव में एक सोसाइटी की की इमारत में भीषण आग लग गई। इस हादसे में कम से कम छह लोगों की मौत की खबर है। घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने की यह घटना शुक्रवार की सुबह करीब तीन बजे हुई। पुलिस के मुताबिक, पश्चिमी गोरेगांव के ऑफ एमजी रोड के जय संदेश अपार्टमेंट में आग लगी। दमकलकर्मी अभी भी यहां फंसे हुए लोगों को खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं।

ताजा जानकारी के मुताबिक, इस आग में 46 लोग लोग बुरी तरह घायल हुए, जिनमें सात की जान चली गई। वहीं 39 लोगों का कूप और एचबीटी अस्पताल में इलाज जारी है।

आग लगने की जानकारी पाकर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग ग्राउंड फ्लोर की दुकानों, स्क्रैप सामग्री, पार्क किए गए वाहनों में लगी थी, जिसके कारण लोग विभिन्न मंजिलों में फंसे हुए थे। आग भूतल की दुकानों, स्क्रैप सामग्री, पार्क किए गए वाहनों, वाहनों तक ही सीमित थी, जिसके कारण लोग विभिन्न मंजिलों में फंसे हुए थे।

Amritsar: मजीठा रोड पर दवा की फैक्टरी में लगी भीषण आग

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में दवा की फैक्टरी में भीषण आग लग गई। गुरुवार को मजीठा रोड पर स्थित दवा की फैक्टरी में आग लगते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। फैक्टरी में लगी आग में तीन लोगों की मौत की भी खबर है।