गर्मी की छुट्टियां मनाने के लिए हरिद्वार जा रहा था परिवार, गलती से दूसरी ट्रेन में चढ़े और हो गया हादसा

The family was going to Haridwar for summer holidays, boarded another train by mistake and met with an accident.
The family was going to Haridwar for summer holidays, boarded another train by mistake and met with an accident.
इस खबर को शेयर करें

बरेली। बरेली जंक्शन पर प्लेटफार्म दो पर चलती ट्रेन से उतर रहे दंपति ट्रेन की चपेट में आ गए। चलती ट्रेन से फिसली महिला का पैर ट्रेन से कट गया, जबकि पुरुष का पैर फ्रैक्चर हो गया।

गंभीर रूप से घायल दोनों यात्रियों को जीआरपी और आरपीएफ ने तुरंत ही ट्रेन के नीचे से निकाला और जिला अस्पताल में भेज दिया। हालांकि, हालत गंभीर होने पर परिजन उनको निजी अस्पताल में ले गए, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

छुटि्टयां मनाने हरिद्वार जा रहा था परिवार
बदायूं जिले के म्याऊं थाना क्षेत्र के अलापुर निवासी अवनीश कुमार और उनकी पुष्पा के अपने परिवार के साथ हरिद्वार छुट्टियां मनाने के जा रहे थे। परिवार ने देहरादून जनता एक्सप्रेस से बरेली से हरिद्वार के लिए रिजर्वेशन कराया था।

अवनीश कुमार का परिवार अपने गंतव्य की ट्रेन का इंतजार प्लेटफार्म दो पर कर रहा था। इसी बीच प्लेटफार्म दो पर पहुंची अप लाइन की ट्रेन गंगा सतलुज एक्सप्रेस प्लेटफार्म दो पर आ गई।

अपने गंतव्य की ट्रेन समझकर ये लोग गंगा सतलुज एक्सप्रेस में चढ़ गए, ट्रेन में बैठने पर पता चला कि वे गलत रूट की ट्रेन में बैठ गए हैं तो चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास करने लगे। इसी बीच उतरने की जल्दबाजी में अवनीश का पैर फ्रैक्चर हो गया, जबकि पुष्पा का पैर कट गया।

जीआरपी थाना इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दोनों यात्रियों को एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल में भेज दिया। बताते चलें कि रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या दो की ऊंचाई कम होने से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।