होटल के कमरे में पहुंचा पति, पत्नी ने बुला ली पुलिस; दरवाजा खोला तो…

इस खबर को शेयर करें

बीजिंग: एक महिला ने पुलिस को सूचना दी कि उसका पति होटल के कमरे में किसी अन्य महिला के साथ संबंध बना रहा है. पुलिस मौके पर पहुंची तो हकीकत कुछ और निकल कर आई. पुलिस को पता चला कि महिला अपने पति के होटल के कमरे में जाने के लिए झूठ बोल रही थी. इस हरकत के लिए महिला को जेल की हवा खानी पड़ी.

क्या हुआ था उस रात?
पूर्वी चीन (China) के झेजियांग प्रांत के शाओक्सिंग में पुलिस को हाल ही में एक महिला ने सूचना दी कि उसका पति एक होटल में वेश्यावृत्ति में लिप्त है. हालांकि, पुलिस को घटनास्थल पर कुछ भी असामान्य नहीं मिला. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि पति कमरे में अकेला है और किसी भी प्रकार की वेश्यावृत्ति में शामिल नहीं है.

कई सालों से चल रहा है झगड़ा
जांच में पुलिस को पता चला कि दंपति के बीच सालों से झगड़ा चला आ रहा है. पुलिस के अनुसार, ‘घटना’ की रात, पति ने अपनी पत्नी से कहा था कि उसे शांति की जरूरत है इसलिए थोड़ी देर अकेला रहने दे. इसके बाद पति अकेले होटल चला गया. यह जानने के लिए कि उसका पति क्या कर रहा है, ली नाम की महिला होटल में पहुंच गई जहां उसका पति ठहरा हुआ था.

दरवाजा खुलवाने के लिए की हरकत
महिला ने रिसेप्शनिस्ट से दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन रिसेप्शनिस्ट ने ऐसा करने से मना कर दिया. जिससे उसकी पत्नी गुस्से में आ गई और उसने पुलिस को फोन कर दिया. महिला ने पुलिस को सूचना दी कि होटल के अंदर उसका पति किसी लड़की के साथ संबंध बना रहा है. महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह दरवाजा खुलवाना चाहती है. महिला को ये झूठ बोलना भारी पड़ गया. पब्लिक सिक्योरिटी डिपार्टमेंट को झूठी सूचना देने के चलते उसे हिरासत में ले लिया गया.