नई नवेली दुल्हन ने सुहागरात पर पति ​के साथ किया ऐसा खतरनाक कांड, अब ससुरालवाले रो-रोकर ढूंढ रहे बेचारे

इस खबर को शेयर करें

पांच दिन की दुल्हनिया अपने ससुराल से लाखों रुपये के गहने और नकदी लेकर फरार हो गई. घटना के संबंध में रतनगढ़ तहसील के गांव हरिपुरा निवासी एक व्यक्ति ने न्यायालय के माध्यम से रतनगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने न्यायालय से प्राप्त अभियोग के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि गांव हरिपुरा निवासी ताराचंद जाट ने न्यायालय को प्राप्त परिवाद में बताया है कि चूरू के गांव सातड़ा निवासी मनोज खाती की उसके दामाद सीताराम से पहचान थी. चूंकि दामाद और मनोज एक ही गांव के हैं, इसलिए एक दिन मनोज ताराचंद के घर आया और उस के बेटे पवन के लिए रिश्ता बताया. लेकिन लड़की ने गरीब परिवार से होने के कारण खर्च खुद उठाने की बात कही.

इसके बाद मनोज ने कई लड़कियों की फोटो दिखाकर शादी के लिए कहा और बताया कि एक लाख 80 हजार रुपये लगेंगे. पवन को उन फोटो में से एक लड़की पसंद आ गई तो ताराचंद ने मनोज को ऑनलाइन और नकद रुपए दिए. इसके बाद वह इन लोगों को पंजाब के लुधियाना ले गया और वहां उसकी मुलाकात सपना और अमित से हुई और उसके बाद वह फोटो वाली लड़की अमनदीप से मिला और पवन से उसका निकाहनामा पढ़वाया.

शादी के बाद ये लोग अमनदीप को लेकर अपने गांव आ गये. पांच दिन बाद अमनदीप अपने ससुराल से दो लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और हजारों रुपये की नकदी लेकर फरार हो गई। जब घटना सामने आई तो परिवार ने मनोज से संपर्क किया, जिस पर मनोज ने कहा कि लोगों को ठगना उसका काम है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई सुरेश कुमार को सौंपी है।