चालान कटने से आग बबूला हो गया शख्स, गुस्से में पुलिस की गाड़ी पर चढ़ा दिया बुलडोजर

The person got angry after the challan was cut, the bulldozer mounted on the police car in anger
The person got angry after the challan was cut, the bulldozer mounted on the police car in anger
इस खबर को शेयर करें

Viral Video Of Bulldozer: हम सभी जानते हैं कि यातायात के नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़े जाने पर पुलिस चालान काटती है. हालांकि, अपनी गाड़ी का चालान कटने पर किसी को भी थोड़ा बुरा तो जरूर लगता है. लेकिन पुलिस के चालान काटने पर कोई अगर पुलिस की गाड़ी को ही तहस-नहस कर दे को आप क्या कहेंगे. सुनकर थोड़ी हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन ऐसा सचमुच हुआ है. दरअसल, एक शख़्स ने चालान काटने से नाराज़ होकर पुलिस की गाड़ी को ही तोड़ दिया. उसने ऐसा अपने बुलडोज़र की मदद से किया है. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है.

पुलिस के चालान काटने से नाराज था शख्स
यह पूरा मामला मलेशिया का बताया जा रहा है. यहां के सबाह में एक शख्स ने चालान काटने से नाराज होकर पुलिस की गाड़ी पर ही बुलडोजर चला दिया जिससे पुलिस की वैन तहस-नहस हो गई. वजह यह थी कि रोड ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के बुलडोजर का पुलिस ने चालान काट दिया. वहीं, बुलडोजर के ड्राइवर का कहना था कि पुलिस ने बिना किसी गलती के उसका चालान काटा है और उसने कोई नियम नहीं तोड़ा था.

Flying Beast फेमस यूट्यूबर Gaurav Taneja ने किया ऐसा काम

पुलिस ने फेसबुक पर शेयर किया है वीडियो
यही वजह थी की बुलडोजर चला रहे 60 साल के शख्स ने गुस्से में आकर पुलिस की गाड़ी को बुलडोजर से पलट दिया और उसे बुरी तरह तोड़ दिया. इसके बाद आरोपी को द रॉयल मलेशिया पुलिस के क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट ने हिरात में ले लिया. इस घटना के एक वीडियो को पुलिस ने सबूत के लिए फेसबुक पर शेयर किया है. यह वीडियो अब वायरल हो गया है.
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड के किनारे एक बुलडोजर है और उसके पास ही पुलिस की गाड़ी खड़ी है. बुलडोजर में बैठा शख्स उसे स्टार्ट करता है. वहीं, पास में खड़े पुलिसकर्मी उसे रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह बुलडोजर को चलाता हुआ पुलिस की वैन के पास ले जाता है और उसे पलट देता है. पलटते ही गाड़ी के पीछे का कांच चकनाचूर हो जाता है और अंदर रखे सामान भी बाहर सड़क पर बिखर जाते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. सोशल मीडिया यूज़र्स की इस वीडियो पर अलग-अलग राय है. कुछ लोग शख़्स की इस करतूत को सही मान रहे हैं. वहीं कुछ इसे ग़लत कदम बता रहे हैं.