पत्नी थाने में बोलीः ’गर्लफ्रेंड के इशारे पर पति मेरे साथ करता है गंदा काम, मेरे सामने ही उसकी…

The wife said in the police station: 'At the behest of the girlfriend, the husband does dirty work with me, in front of me...
The wife said in the police station: 'At the behest of the girlfriend, the husband does dirty work with me, in front of me...
इस खबर को शेयर करें

आगरा। शादी के बाद भी पति ने अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं छोड़ा, वह चार साल से उसके ही इशारों पर चलता आ रहा है. इस बात की शिकायत लेकर पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है. यह मामला यूपी के आगरा का है.

रेखा बेन नाम की महिला ने आगरा के सदर थाना इलाके में पति विनोद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसका कहना है कि विनोद से उसकी शादी 20 फरवरी 2018 को हुई थी. शादी के समय मेरे परिवार ने हैसियत के हिसाब से भरपूर दहेज दिया था, लेकिन शादी के बाद से मैं बहुत परेशान हूं. पति अपनी प्रेमिका के कारण मुझसे दूर रहता है. ससुरालवाले 5 लाख रुपए दहेज की मांग करके मेरा मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे हैं.

पति ने नहीं बनाए संबंध

लाखों का है बैग का कलेक्शन, अली ने दिखाया गर्लफ्रेंड जैस्मिन का खजाना
रेखा ने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी को चार साल हो गए हैं, लेकिन पति आज तक मुझे घुमाने नहीं ले गया है. शादी के बाद से ही मुझसे दूरी बनाए रखता है. पति अपनी गर्लफ्रैंड के कहने पर चलता है, मुझसे बात तक नहीं करता. गर्लफ्रेंड नाराज न हो जाये इस डर पति ने कभी भी मेरे साथ शारीरिक संबंध तक नहीं बनाए हैं. अगर, गर्लफ्रेंड नाराज हो जाए तो पति कई दिनों तक खाना तक नहीं खाता है.

पुलिस ने केस किया है दर्ज

रेखा बेन ने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि ससुराल द्वारा पांच लाए रुपए का दहेज मांगा जा रहा है. मेरा मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे हैं. साथ ही रेखा ने ससुरालीजनों से अपनी जान का खतरा भी जताया है.

रेखा की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने पति विनोद भाई, ससुर भूरा भाई, पति की गर्लफ्रेंड, सास माली बेन और ननद दिविया के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 323, 504, 506 और दहेज अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. सीओ सदर का कहना है कि मुकदमे की जांच की जा रही है जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.