अगले 117 दिन चैन की जिंदगी जिएंगे ये लोग, ‘गुरु’ की कृपा से मिलेगा सब कुछ

These people will live a peaceful life for the next 117 days, everything will be achieved by the grace of 'Guru'
These people will live a peaceful life for the next 117 days, everything will be achieved by the grace of 'Guru'
इस खबर को शेयर करें

Jupiter Vakri in Mesh 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार गुरु ग्रह सुख, सौभाग्‍य, विवाह के कारक हैं. कुंडली में गुरु शुभ हो तो जातक को अपने जीवन में हर खुशी और सुख मिलता है. कल 4 सितंबर 2023 से गुरु वक्री हो गए हैं. गुरु 31 दिसंबर 2023 तक वक्री रहेंगे. 117 दिन का यह समय 4 राशि वालों की किस्‍मत खोल देगा. इन लोगों को गुरु बंपर लाभ और खुशियां देंगे. इन लोगों की कई बड़ी इच्‍छाएं पूरी हो जाएंगी. आइए जानते हैं कि मेष राशि में गुरु की सीधी चाल किन राशि वालों को लाभ देगी.

4 राशियों के लिए शुभ हैं 117 दिन

मेष राशि : मेष राशि में ही गुरु ग्रह उल्टी चाल चल रहे हैं. इसका शुभ प्रभाव मेष राशि के जातकों पर होगा. इन लोगों को कामों में सफलता मिलेगी. नौकरी करने वालों को उन्‍नति के मौके मिलेंगे. कारोबार के लिए भी समय अच्‍छा है. विवाह के लिए अच्‍छे रिश्ते आएंगे. शादी पक्‍की हो सकती है. संतान प्राप्ति हो सकती है. इनकम बढ़ेगी. जीवन में खुशियां रहेंगी.

मिथुन राशि : गुरू की उल्टी चाल मिथुन राशि वालों को धन लाभ कराएगी. इन जातकों की आय बढ़ सकती है. रुका हुआ पैसा मिलेगा. करियर में उन्‍नति मिलेगी. धन के साथ सम्‍मान भी मिलेगा. बिजनेस में आ रही समस्याएं खत्‍म होंगी और तरक्‍की मिलेगी. शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा.

कर्क राशि : देवगुरु बृहस्पति का वक्री होना कर्क राशि वालों को सफलता और खुशियां देगा. बेरोजगारों के लिए समय अनुकूल है, उन्‍हें नौकरी ने नए अवसर मिल सकते हैं. कारोबार में लाभ मिलेगा. जिन लोगों का कोर्ट- कचहरी में मामला चल रहा है, उन्‍हें जीत मिल सकती है. आय के साधन बढ़ेंगे. मान- सम्मान की प्राप्ति होगी.

तुला राशि : तुला रा‍शि वालों के लिए भी वक्री गुरु वरदान की तरह साबित हो सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों के लिए समय बेहद अनुकूल रहेगा. सरकारी नौकरी मिलने के योग हैं. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. कोई उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. संपत्ति से लाभ होगा. कोई मामला आपके पक्ष में बन सकता है.