बिहार में इस गांव से एक साथ तीन सगी बहनें गायब, 40 दिन के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Three real sisters disappeared together from this village in Bihar, even after 40 days, the hands of the police are empty
Three real sisters disappeared together from this village in Bihar, even after 40 days, the hands of the police are empty
इस खबर को शेयर करें

पटना: मामला भागलपुर जिला के नवगछिया अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र के कालूचक ( कालिंदीनगर) का है। लड़की की मां का कहना है कि मेरी बेटी 16 जून के अहले सुबह से गायब है। उनका कहना है कि उस दिन जब हमलोग सुबह में जगे, हमारी तीनों बेटियां घर में नहीं थी। तीनों की खोजबीन शुरू की गई। हर जगह पता किया लेकिन कहीं कुछ अतापता नहीं चल सका। उनका कहना है कि गांव के ही रजनीकांत नामक युवक ने यह काम किया है। उन्होंने रजनीकांत पर अपनी तीन बेटियों के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए गोपालपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। दिए गये आवेदन के अनुसार रजनीकांत ने मेरी बेटियों को प्रेम जाल में फंसा कर शहर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीनों को अगवा किया है। साथ ही परिजनों का यह भी कहना है कि घटना के 40 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर रही है। जो दो लड़की लापता हैं वह दोनों नाबालिक हैं जिसमें एक 16 साल की है जबकि दूसरी 14 साल की है।

घटना के 40 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
परिजन का कहना है कि रिश्तेदार की मदद से बड़ी बेटी को पटना स्टेशन से बरामद किया गया है जबकि दो बेटी अभी भी लापता हैं। घटना को 40 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। परिजनों का यह भी कहना है कि घटना के बाद दूसरी बेटी ने कॉल किया था कि मुझे यहां से ले चलो, मैं घर जाना चाहती हूं। मुझे बहला फुसलाकर कर लाया गया है। इस बात की जानकारी थाना में देने के बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर रही है। परिजन अनुसंधानकर्ता पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि रिश्तेदारों के द्वारा बरामद की गई बेटी का श्रेय पुलिस ले रही है लेकिन मेरी बाकी दो बेटियां कहां हैं यह पता लगाने में पुलिस विफल है।

अब मिल रही है धमकी
परिजनों का कहना है कि इससे पूर्व 21 व 26 मई को एसपी कार्यालय में आवेदन देकर बेटियों की बरामदगी को लेकर गुहार लगाया था लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। साथ ही आरोपी के परिजन केस उठाने की धमकी दे रहे हैं। ऐसे में पूरा परिवार दहशत के माहौल में जीने को मजबूर है।

पुलिस कह रही जरा इंतजार कीजिये
वहीं मामले को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज का कहना है कि मामला हमारे संज्ञान में है, हम लगातार तकनीकी अनुसंधान पर काम कर रहे है, जल्द ही हम दोनों लापता लड़कियों की बरामदगी कर लेंगे। उन्होंने बताया कि केस के अनुसंधानकर्ता को बदल दिया गया है। थानाध्यक्ष को 7 दिनों के अंदर दोनों लापता लड़कियों को बरामद करने का निर्देश दिया गया है।