आजम पर हुई कार्रवाई तो भड़के अखिलेश, बोले: मेरे पास भी आई थी योगी की फाइल

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर आजम खान के खिलाफ बदले की नीयत से कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। अखिलेश ने कहा है कि यूपी में ट्रांसफर पोस्टिंग के लिए पैसे लिए जाते हैं और कहा जाता है कि अगर आजम खान को फंसा पाए तो अफसरों को अच्छी पोस्टिंग दी जाएगी। अखिलेश ने कहा कि वो सीएम थे तो उनके पास भी योगी आदित्यनाथ की फाइल आई थी।

लखनऊ में एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि हाल की सरकार ने हमें भी अपने जैसा बना दिया है। अब व्यवस्था है कि डीएम और एसपी को लगा दो और उनसे जो मन कराओ। अफसर भी बीजेपी का काम कर रहें हैं। क्या ऐसे अफसरों को ये सीख मिली है कि वो सरकार की गुलामी करें।

‘हमारे पास भी आई थी योगी की फाइल’
अखिलेश यादव बोले कि जब एसपी की सरकार थी, तब उनके पास भी योगी आदित्यनाथ के उस केस की फाइल आई थी जिसे योगी ने सीएम बनने के बाद वापस करा लिया। हमने ऐसा कोई काम नहीं किया।

आजम को फंसाने पर मिलती है अच्छी पोस्टिंग: अखिलेश
अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में ट्रांसफर पोस्टिंग के पैसे लिए जा रहे हैं। अफसरों को कहा जाता है कि अगर वो आजम खान को फंसाते हैं तो उन्हें अच्छी पोस्टिंग दी जाएगी।

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि जो लोग ये बात कहते हैं कि सीएम सुबह 4 बजे उठ जाते हैं और रात को 11 बजे तक काम करते हैं वो ये भी बताएं कि वो इतने समय में करते क्या हैं?