उत्तराखंड में क्रिकेट से शुरू हुआ विवाद, 10 दिन बाद दोनों में चले धारदार हथियार, एक की मौत

Controversy started over cricket in Uttarakhand, after 10 days sharp weapons were used between them, one died
Controversy started over cricket in Uttarakhand, after 10 days sharp weapons were used between them, one died
इस खबर को शेयर करें

रुड़की: उत्तराखंड के रुड़की में क्रिकेट खेलने की वजह से शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष तक पहुंच गया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर धारदार हथियार चले, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

दरअसल रुड़की की गंगनहर कोतवाली इलाके के पनियला गांव में 21 साल का सद्दाम अपने दोस्तों के साथ मैदान में क्रिकेट खेल रहा था. करीब 10 दिन पहले खेलते समय बॉल पास के ही एक खेत में चली गई. आरोप है कि जब सद्दाम बॉल लेने गया तो खेत वाले ने उसके साथ मारपीट की. इसके बाद मामला किसी तरह शांत हो गया, लेकिन एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए.

देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी. दोनों पक्षों ने धारदार हथियारों से एक-दूसरे पर हमला कर दिया. वहीं इस झगड़े में एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए. वहीं दूसरे पक्ष से एक युवक को गंभीर चोटें आई. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

जब डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल युवक को देखा तो उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है, जहां घायलों का इलाज चल रहा है.पुलिस ने इस पूरे मामले में भी केस दर्ज कर लिया है और मामले की तहकीकात कर रही है.