गर्लफ्रेंड को कार की छत पर बांधकर पूरे शहर में घुमाया, वीडियो हो गया वायरल

इस खबर को शेयर करें

मॉस्को: रूस में एक कपल का अजीबोगरीब ट्रस्ट टेस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह दिखाने के लिए कि दोनों को एक-दूसरे पर कितना भरोसा है, कपल ने चलती गाड़ी पर स्टंट किया. इस स्टंट के तहत बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका को कार की छत पर बांधकर पूरे शहर में घुमामा. इस दौरान इसका एक हाथ भी हथकड़ी से गर्लफ्रेंड के हाथ से बंधा रहा. हालांकि, ये बात अलग है कि अधिकांश लोगों को विश्वास परखने का यह अजीब तरीका पसंद नहीं आया है.

खुद शेयर किया Video
रूस निवासी सर्गेई कोसेन्को सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. उन्होंने खुद ही इस अजीब Trust Test का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इंफ्लुएंसर चलती कार की छत पर एक लड़की को बांधकर घुमा रहा है. कार जैसे ही लोगों के बीच से गुजरती है, सब उसे देखते रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर आधिकांश लोगों ने आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि भरोसा जताने का ये तरीका जानलेवा साबित हो सकता है.

पहले भी कर चुके हैं ऐसे Stunt

वीडियो में दिख रहा है सर्गेई अपनी गर्लफ्रेंड को कार की छत से बांधकर मॉस्को की सड़कों पर घूम रहे हैं. इस दौरान सर्गेई का एक हाथ, हथकड़ी से उनकी गर्लफ्रेंड के हाथ से बंधा है. लड़की को छत पर रस्सी और टेप से भी बांधा गया था, ताकि उसके गिरने की कोई आशंका न रहे. कार को सर्गेई खुद ड्राइव कर रहे थे. रूसी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और उसकी गर्लफ्रेंड पहले भी इस तरह के ट्रस्ट टेस्ट कर चुके हैं.

Police ने लगाया भारी जुर्माना
सोशल मीडिया पर लोग इंफ्लुएंसर की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. वहीं, स्थानीय मीडिया के अनुसार, पुलिस ने सर्गेई कोसेन्को पर कार्रवाई करते हुए भारी-भरकम जुर्माना लगाया है. साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच भी कर रही है. उधर, लोगों के गुस्से को देखते हुए सर्गेई ने अपने स्टंट के लिए माफी मांगी है.