मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस चीज से लग रहा डर, आप भी जाने क्यों

इस खबर को शेयर करें

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि लोगों के बीच पहुंचकर कार्यक्रमों में हिस्सा लेने का मन बहुत करता है, लेकिन डरता हूं। यदि कार्यक्रमों के लिए आने-जाने लगे, तो लोग भीड़ के रूप में जुटेंगे और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं होगा। आशंका रहेगी कि कोरोना फिर आ जाएगा। कोरोना अभी गया नहीं है। कोरोना से बचाव के कारण ही शिलान्यास एवं लोकार्पण समारोह वीसी के माध्यम से कर रहे हैं।

गहलोत मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बांसवाड़ा जिले के पोटलिया गांव में कुशलगढ़ पंचायत समिति के पूर्व प्रधान हुरतिंग खडिय़ा की मूर्ति अनावरण समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने चेताते हुए कहा कि अन्य देशों में तीसरी लहर आ गई है और देश के कुछ प्रदेशों में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। राजस्थान में कोरोना के आंकड़े काफी गिर गए हैं, लेकिन पता नहीं कब तीसरी लहर आ जाए। उन्होंने आमजन से अपील की कि सरकार ने कई गतिविधियों में छूट दे दी है, लेकिन जनता लॉकडाउन जैसा ही व्यवहार करे। जरूरत पडऩे पर ही घरों से निकलें, भीड़-भाड़ नहीं करें।

उन्होंने जनजातीय क्षेत्रों के जन प्रतिनिधियों से कहा कि लोगों को कोरोना के टीके के लिए जागरूक करें, टीका ही बचाएगा, ध्यान रखें टीके के लिए कोई मना नहीं करे। कार्यक्रम में जनजातीय क्षेत्रीय विकास राज्यमंत्री अर्जुन सिंह बामनिया ने भी सम्बोधित किया।