मुजफ्फरनगर के 3 युवक ऋषिकेश गंगा में बहे, 2 के शव बरामद

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर से ऋषिकेश में गंगा नहाने गए तीन युवक गंगा की तेज धार में बह गए। दो सगे भाइयों के शव पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बरामद कर लिए हैं जबकि तीसरे की तलाश जारी है। दोनों मृतक सपा के वरिष्ठ नेता राकेश शर्मा के साले हैं। उनके बहने की सूचना मिलते ही ब्राहमण समाज के काफी लोग ऋषिकेश के लिए रवाना हो गए हैं। हालांकि तीसरे युवक की तलाश जारी है।

मुजफ्फरनगर के मौहल्ला अंकित विहार निवासी दीपक शर्मा और राजीव शर्मा मेडिकल का काम करते हैं। उनकी सगी बहन की शादी सपा नेता और मुजफ्फरनगर सीट से पिछला चुनाव लडे राकेश शर्मा के साथ हुई है। उनका मकान भी राकेश शर्मा के मकान के निकट ही बना हुआ है। बताया जाता है कि दीपक दिन में साढे 12 बजे तक शनिधाम मंदिर में शनिश्चरी अमावस्या के कार्यक्रम में सपा नेता राकेश शर्मा के ही साथ था। साप्ताहिक बाजार बंदी होने के कारण मेडिकल स्टोर स्वामी आदित्य देव और अन्य मेडिकल का काम करने वाले दिनेश शर्मा ने गंगा स्नान के लिए चलने का अनुरोध किया और दीपक को वहीं से साथ लेकर निकल लिए। उनके साथ पहले से ही दीपक का भाई राजीव भी था। आदित्यदेव ने अपने जीजा को भी साथ ले लिया। पांचों युवक सायं करीब पांच बजे ऋषिकेश से आगे शिवपुरी की ओर पहुंच गए और वहां पर नहाने लगे। कुछ देर नहाने के दौरान दीपक, राजीव और आदित्यदेव गंगा की तेज धारा में फंसकर बह गए। उनके साथी दिनेश शर्मा ने किसी तरह से मेडिकल एसोसिएशन के बिजेंद्र शर्मा को सूचना दी। उनसे सपा नेता राकेश शर्मा को सूचना मिली तो परिवार में दोनों सगे भाइयों के बहने की सूचना पर कोहराम मच गया। राकेश शर्मा और कई अन्य लोग तत्काल ऋषिकेश की ओर रवाना हो गए। बाद में शिवपुरी पुलिस चौकी के प्रभारी ने गोताखोर लगाकर दीपक और राजीव के शव को गंगा की धार से खोजकर निकाल भी लिया है। हालांकि अभी आदित्यदेव की तलाश की जा रही है। तीनों के गंगा में बहने की घटना सायं करीब पौने सात बजे की बताई जा रही है।

मृतक सगे भाई दीपक और राजीव में आपस में बडा प्रेम बताया गया है। दोनों अधिकांश समय एकसाथ ही देखे जाते रहे हैं। दोनों एकसाथ ही मेडिकल का काम कर रहे हैं। दोनों विवाहित हैं और उनके एक एक बेटा भी है। दीपक की उम्र करीब 33-34 वर्ष और राजीव की उम्र करीब 32 वर्ष बताई गई है। उनका एक छोटा भाई राहुल है जो अभी अविवाहित है। दो सगे भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।