मुजफ्फरनगर में 10 रुपये के लिए युवक की हत्या, जाने पूरा मामला

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र के गांव बरूकी निवासी मोहित मुजफ्फरनगर की एक फैक्टरी में काम करता था। 30 जून की रात मोहित को उसके तीन दोस्त गगन, गजेंद्र व अमित त्यागी घर से बुलाकर ले गए थे, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटा। अगले दिन एक जुलाई की सुबह गांव गादला में शराब ठेके के पास मोहित का शव पड़ा मिला, जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीटकर हत्या किए जाने की जानकारी मिली।

मोहित के पिता गंगाराम ने मामले में बेटे को घर से बुलाकर ले जाने वाले उसके तीनों दोस्तों के खिलाफ ही हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने गगन व अमित त्यागी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि मुख्य आरोपी गजेंद्र फरार था। सोमवार को पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी गजेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वे शराब पीने के लिए ही मोहित को घर से बुलाकर लाए थे।

गादला में शराब ठेके पर शराब पीते समय मोहित ने उनसे दस रुपये की मांग की, जिसे लेकर चारों दोस्तों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर तीनों आरोपियों ने अपने ही दोस्त मोहित की पीट-पीटकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। सीओ गिरिजाशंकर त्रिपाठी ने बताया कि मामूली विवाद में मोहित की हत्या उसी के दोस्तों ने पीट-पीटकर की थी। तीनों आरोपी जेल भेज दिए गए हैं।