शादी की दावत ना देने पर दोस्त बने हैवान, पहले जमकर पीटा फिर खिलाया जहर

इस खबर को शेयर करें

बल्लभगढ़: शादी की पार्टी न देने पर 3 युवकों ने अपने दोस्त को पीटकर उसे जबरन जहरीला पदार्थ खिला दिया। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है। सभी को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।

तिगांव थाने में दर्ज मामले के अनुसार तिगांव के मुकटिया मोहल्ले में रहने वाले धर्मेंद्र की करीब 2 महीने पहले शादी हुई है। मोहल्ले में ही रहने वाले उसके दोस्त प्रमोद, अंकित सुधीर उर्फ भोता उससे शादी की पार्टी मांग रहे थे। धर्मेंद्र के मना करने पर तीनों उससे नाराज चल रहे थे। आरोप है कि 25 जून को धर्मेंद्र भूपन उर्फ भुपेंद्र व बंदरू के साथ कहीं जा रहा था। तभी रास्ते में प्रमोद, अंकित व सुधीर ने धर्मेंद्र को सुधीर को रोक लिया और उसके साथ मारपीट की।

जबरन गोली खिलाई, फिर पानी पिलाया
प्रमोद ने अपनी जेब से जहरीली गोली निकाल कर जबरदस्ती उसके मुंह में डाल दी और अंकित के मकान में बनी कुंडी से पानी लेकर उसे जबरन पिला दिया। उस समय अंकित व सुधीर भी मौके पर ही साथ खड़े थे। इसके बाद तीनों युवक वहां से भाग गए। धर्मेंद्र जैसे-तैसे घर पर पहुंचा और भाई प्रवीण व मां सरोज को घटना के बारे में बताया। परिवार के लोग उसे तुरंत सेक्टर-8 अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।