राजस्थान में एक पल में खत्म हो गई 3 पीढ़ियां, मौत की वजह सिर्फ एक महिला

इस खबर को शेयर करें

पाली. मामला राजस्थान के पाली जिले का है। पत्नी छोड़कर गई तो पति हैवान बन गया। जो भी सामने आया उसे मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद की भी जान दे दी। मामला राजस्थान के पाली जिले का है। पाली जिले की जैतपुर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। आज शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बीवी क वजह से पिता और बेट की कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि कुलथाना गांव में रहने वाले तीस साल के प्रकाश ने कल रात अपने पिता और अपने बेटे की हत्या कर दी। दरअसल प्रकाश का अपनी पत्नी से कुछ समय से विवाद चल रहा था। विवाद के चलते समाज के सामने दो दिन पहले पंचायत बैठी और पंचायत में पत्नी ने तलाक मांग लिया। हालात ये रहे कि प्रकाश को अपनी पत्नी को तलाक देना पड़ा। वह अपना कुछ सामान लेकर अपने पिता के घर चली गई। बताया जा रहा है कि उसी दिन से प्रकाश और उसके पिता दुर्गालाल में विवाद हो गया।

दादा-पिता और बेटी की मौत की वजह पत्नी का तलाक

प्रकाश अपने पिता दुर्गालाल को ही अपने तलाक की वजह मान रहा था। कल शाम भी पिता और पुत्र में झगड़ा हुआ। कल रात मौका देखकर प्रकाश ने अपने 65 साल के पिता दुर्गालाल की हत्या कर दी। गला दबाकर जान से मार दिया। उसके बाद अपने पांच साल के बेटे राहुल को लेकर गांव के बाहर तालाब में चला गया और वहां बेटे को लेकर तालाब में कूद गया। किसी ने प्रकाश का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। देर रात पता चला कि प्रकाश और उसके बेटे राहुल की मौत हो चुकी है। प्रकाश के पिता का शव पुलिस ने घर से बरामद किया है।