रणबीर कपूर के हाथ लगी 300 करोड़ी फिल्म!! Aamir Khan के डायरेक्टर से मिलाया हाथ

इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 2 बिग बजट फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ काफी लम्बे समय से अटकी पड़ी हैं। इन दोनों फिल्मों में पहले पोस्ट प्रोडक्शन वर्क के चलते देरी होती रही और अब कोरोना की वजह से ये दोनों फिल्में सिनेमाघरों की दस्तक नहीं चूम पा रही हैं। इन फिल्मों के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत की थी और अपना काफी वक्त भी दिया लेकिन कुछ चुनौतियों की वजह से उनकी एक भी फिल्म दर्शकों के सामने नहीं आ पा रही है। ऐसे में रणबीर कपूर ने फैसला किया है कि वो बिना वीएफएक्स वाली फिल्में साइन करेंगे ताकि उनके पोस्ट प्रोडक्शन में बहुत ज्यादा वक्त न लगे और तय समय पर उनकी फिल्में रिलीज हो पाएं।

मीडिया में सामने आईं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) संग हाथ मिलाया है। रणबीर कपूर ने सालों पहले ‘पीके’ और ‘संजू’ नाम की सुपरहिट फिल्मों के लिए राजकुमार हिरानी संग काम किया था, इनके बाद अब दोनों ने फिर से साथ काम करने का फैसला किया है।

पिंकविला में छपी एक खबर के मुताबिक, ‘रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी ने एक बार फिर से हाथ मिला लिया है। राजकुमार हिरानी ने रणबीर को ही ध्यान में रखकर एक स्क्रिप्ट लिखी है, जो संजू स्टार को भी पसंद आई है। राजकुमार हिरानी इस फिल्म को संजू के तुरंत बाद शुरू करना चाहते थे लेकिन शाहरुख खान के लिए उन्होंने इसे होल्ड पर रख दिया था।’

बताते चलें कि राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। जैसे ही वो खत्म होगी, राजकुमार हिरानी रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म शुरू कर देंगे। राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर की इस फिल्म का अनाउंसमेंट जल्द ही हो सकता है।