फ्लॉप हुई अक्षय टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’, 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई फ़िल्म

Akshay Tiger's 'Bade Miyan Chhote Miyan' flopped, the film could not earn even Rs 50 crores
Akshay Tiger's 'Bade Miyan Chhote Miyan' flopped, the film could not earn even Rs 50 crores
इस खबर को शेयर करें

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पिछले काफी समय से एक अदद हिट को तरस रहे हैं. दोनों एक्टर की पिछली रिलीज कईं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं. वहीं अक्षय और टाइगर की जोड़ी की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दोनों स्टार्स को इस एक्शन थ्रिलर से काफी उम्मीदें थी. लेकिन फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस देखते हुए लग रहा है कि ये फिल्म भी अक्षय और टाइगर के डूबते करियर की नैया को पार नहीं लगा पाएगी. फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट जारी है. चलिए जानते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के सातवें दिन राम नवमी के मौके पर कितना कलेक्शन किया है?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 7वें दिन कितनी की कमाई?
‘बड़े मियां छोटे मियां’ काफी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का काफी हाईप भी था लेकिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इसे दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला और इसी के साथ ये फिल्म कमाई के मामले में काफी पिछड़ गई है. रिलीज के 7 दिन बाद भी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. मेकर्स को उम्मीद थी की फिल्म को रामनवमी की छुट्टी का फायदा होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन 15.65 करोड़, दूसरे दिन 7.6 करोड़, तीसरे दिन 8.5 करोड़, चौथे दिन 9.05 करोड़, पांचवें दिन 2.5 करोड़ और छठे दिन 2.4 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के सातवें दिन यानी बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर मंडराया फ्लॉप होने का खतरा
‘बड़े मियां छोटे मियां’ को अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे बड़े स्टार्स को लेकर बनाया गया था. 300 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म को 50 करोड़ कमाने में ही पसीने छूट रहे हैं. फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए इसका आधी लागत निकाल पाना भी काफी मुश्किल लग राह है. ऐसे में अक्षय और टाइगर की इस फिल्म पर फ्लॉप होने का खतरा मंडरा रहा है. अब तो कोई चमत्कार ही फिल्म की डूबती नैया को पार लगा सकता है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ स्टार कास्ट
‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने लीड रोल प्ले किया है. वहीं फिल्म में साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने विलेन का किरदार निभाया है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय बोस की भी दमदार भूमिका है.