मुजफ्फरनगर में मिला कृतिका के शव पर अब जीजा ने ये बताया

Now brother-in-law tells this about Kritika's dead body found in Muzaffarnagar
Now brother-in-law tells this about Kritika's dead body found in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

UP News: मुजफ्फरनगर की MBBS छात्रा कृतिका चौहान की हत्या की गई या हादसे में उनकी जान गई? ये सवाल अभी भी बना हुआ है. औरैया की रहने वाली होनहार छात्रा कृतिका ने कठीन माने-जाने वाली नीट परीक्षा पास की और मुजफ्फरनगर के मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया. कृतिका का सपना डॉक्टर बनना था. वह पढ़ने में ही होशियार थी. मगर अब कृतिका इस दुनिया में नहीं रही और उसकी मौत भी रहस्य बन गई.

आखिर क्या है पूरा मामला
औरैया की रहने वाली कृतिका चौहान मुजफ्फरनगर से एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी. बीते गुरुवार के दिन उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास मिला. मामले की सूचना मिलती ही हड़कंप मच गया. जांच में सामने आया कि कृतिका मेडिकल कॉलेज से अपने सहपाठी छात्र के साथ कॉलेज के बाहर निकली थी.

मौत से कुछ ही देर पहले कृतिका ने अपने माता-पिता से वीडियो कॉल पर बात भी की थी. मगर कुछ ही देर के अंदर कृतिका के मां-पिता को बेटी की मौत की सूचना पुलिस से मिली. ये सुनते ही परिवारों में कोहराम मच गया. परिजनों को भी यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर उनकी बेटी की मौत अचानक कैसे हो गई?

कुणाल सैनी के साथ थी कृतिका
बता दें कि परिजनों ने बेटी की मौत का आरोप उसके साथ पढ़ने वाले छात्र कुणाल सैनी पर लगाया है. परिजनों का कहना है कि कुणाल सैनी ने ही कृतिका की हत्या की है. दरअसल कृतिका और कुणाल दोनों ही कॉलेज से साथ बाहर निकले थे.

कृतिक के जीजा ने ये बताया
मृतक कृतिका के जीजा प्रोफेसर आर्य सेंगर ने छात्र कुणाल के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा, मेरी साली कृतिका की उसके सहपाठी ने ही हत्या कर दी. हमको पुलिस से मामले की सूचना मिली. हम लोग फौरन घटना स्थल पहुंचे. कृतिका, कुणाल सैनी के साथ ही जा रही थी. तभी उसकी मौत हुई.

मृतका के जीजा ने बताया कि हम घटना स्थल पर भी गए. मगर वहां देखकर ऐसा नहीं लगा कि ये घटना है. उसकी हत्या की गई है. कृतिका के शव पर ही चोट के निशान नहीं हैं. कृतिका पढ़ाई में काफी तेज थी. यहां भी वह लगातार अच्छे नंबर प्राप्त कर रही थी. हम आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं.

पुलिस ने आरोपी छात्र को भेजा जेल
आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी छात्र कुणाल सैनी को जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. फिलहाल पीड़ित परिवार बेटी के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है. ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है. आखिर कृतिका के साथ क्या हुआ? उसकी मौत कैसे हुई? मौत के क्या कारण हैं? इन सवालों का जवाब अभी तक पुलिस नहीं दें पाई है.