बॉक्स ऑफिस पर पाई-पाई को मोहताज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’, जानें- कलेक्शन

'Bade Miyan Chhote Miyan' lost every penny at the box office, know the collection
'Bade Miyan Chhote Miyan' lost every penny at the box office, know the collection
इस खबर को शेयर करें

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि ये फिलम बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करेगी. हालांकि सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी निराशानजक परफॉर्म किया है. फिल्म ओपनिंग वीकेंड के बाद से बेहद कम कलेक्शन कर रही हैं. वहीं दूसरे हफ्ते में तो ये फिल्म करोड़ों से लाखों में सिमट चुकी हैं. चलिए यहां जानते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे बुधवार को कितना कलेक्शन किया है?

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 14वें दिन कितनी की कमाई?
अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने शुरुआत में अपने स्टार-स्टडेड कास्ट और हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के चलते खूब चर्चा बटोरी थी. लग रहा था कि ये फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी. हालांकि इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से मिक्स्ड रिव्यू मिला. इसके बाद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने ओपनिंग वीकेंड तक ठीक-ठाक कमाई की थी लेकिन फिर इसकी लुटिया डूब गई और ये कमाई के मामले में पिछड़ गई. दूसरे हफ्ते में तो ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरस रही है.

फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 49.9 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं रिलीज के दूसरे हफ्ते के सेकंड फ्राइडे फिल्म ने 1.3 करोड़ की कमाई की थी जबकि दूसरे शनिवार फिल्म ने 1.7 करोड रुपए, दूसरे रविवार 2.25 करोड़ रुपए, सेकंड मंडे 85 लाख रुपए और दूसरे मंगलवार को भी 85 लाख का कलेक्शन किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 14वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे बुधवार को 80 लाख का कलेक्शन किया है.
इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की 14 दिनों की कुल कमाई अब 57.65 करोड़ रुपए हो गई है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ पाई-पाई को तरस रही
300 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी‘बड़े मियां छोटे मियां’ की बॉक्स ऑफिस पर हालत बेहद बुरी है. फिल्म रिलीज के 14 दिन बाद भी 60 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई है. फिल्म की कमाई की ये रफ्तार देखते हुए इसके 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना नामुकिन लग रहा है.

बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां, 11 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर की हैं. फिल्म में इन दोनों के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया फर्नीचरवाला मुख्य भूमिकाओं में हैं.