शिवराज सिंह चौहान को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी, पीएम मोदी ने दिए संकेत

Shivraj Singh Chauhan will get big responsibility, PM Modi gave hints
Shivraj Singh Chauhan will get big responsibility, PM Modi gave hints
इस खबर को शेयर करें

lok sabha election 2024 : मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को जल्द ही बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। विदिशा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे शिवराज सिंह चौहान को बड़ी जिम्मेदारी दिए जाने के संकेत खुद पीएम नरेन्द्र मोदी ने दिए हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी बुधवार को बैतूल लोकसभा सीट के हरदा में चुनावी सभा को संबोधित करते रहे थे और इसी दौरान उन्होंने मंच से शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए खास संकेत दिए।

शिवराज को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

हरदा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी ने मंच से कहा कि हमारे भाई शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। संगठन में मैं और शिवराज साथ काम करते थे। वो मुख्यमंत्री थे मैं भी मुख्यमंत्री था तब भी हम साथ काम करते थे और जब शिवराज सिंह पार्लियामेंट में थे तो मैं मुख्यमंत्री था और तब भी हम साथ में काम करते थे। अब मैं एक बार फिर उन्हें अपने साथ पार्लियामेंट में काम करने के लिए ले जाना चाहता हूं।

‘इंडी गठबंधन बना रहा वन ईयर वन पीएम फॉर्मूला’

पीएम नरेन्द्र मोदी ने हरदा में इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडी गठबंधन अपनी ढपली अपना राग अलाप रहा है। पता चला है कि इंडी गठबंधन ने फार्मूला बनाया है और वो फॉर्मूला वन ईयर वन पीएम का है। यानी अगर वो जीतते हैं तो पांच साल में पांच पीएम बनेंगे। एक साल एक पीएम, दूसरे साल दूसरा पीएम, तीसरे साल तीसरा पीएम, चौथे साल चौथा पीएम और पांचवे साल पांचवा पीएम। पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये लोग पीएम की कुर्सी का भी ऑक्शन कर रहे हैं और मजेदार बात तो ये है कि जो कुर्सी पर बैठेगा चार लोग उसकी कुर्सी के चार पाये पकड़कर बैठ जाएंगे और कुर्सी हिलाते रहेंगे की ये कब हटेगा। पीएम मोदी ने जनता को सचेत करते हुए कहा कि इसे मुंगेरीलाल के हसीन सपने जैसा मत समझिए ये खतरनाक सपना है इसे पूरा नहीं होने देना है। आपके वोट की ताकत समझिए देश को बचाने के लिए आप आगे आइए ।