देश की सबसे सस्ती कार पर मिल रही 40,000 की छूट, उठाएं फायदा

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी ऑल्टो देश की सबसे सस्ती कार है। ग्राहकों के पास इस कार को सस्ते में खरीदने का मौका है। मारुति सुजुकी अगस्त महीने में अपनी अलग-अलग गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जिसमें Maruti Suzuki Alto भी शामिल है। ग्राहक इस कार पर 40 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। आइए जानते हैं कीमत और ऑफर डिटेल्स

मारुति सुजुकी ऑल्टो की कीमत 2.99 लाख रुपये से शुरू होकर 4.70 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) तक जाती है। यह पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन में आती है। कंपनी अगस्त में इस कार के पेट्रोल वेरिएंट पर 25 हजार रुपये तक का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जबकि सीएनजी वेरिएंट पर सिर्फ 5 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा। फोन पर 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी है। इस तरह ग्राहक कार के पेट्रोल वेरिएंट पर 40 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।

कंपनी ने इसमें 796cc का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 48 PS की पावर और 69Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। पेट्रोल वेरिएंट 22 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देता है। यह फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी ऑप्शन में भी आती है, जिसमें यह 41PS की पावर और 60Nm का पीक टॉर्क देती है। सीएनजी के साथ यह 31 किमी. प्रति किग्रा तक का माइलेज दे देती है।