नवादा में एक साथ 5 बच्चे गायब, बिहार पुलिस की उड़ी नींद

5 children missing together in Nawada, Bihar police worried
5 children missing together in Nawada, Bihar police worried
इस खबर को शेयर करें

नवादा: बिहार के नवादा में अचानक एक साथ पांच बच्चों के लापता होने का मामला सामने आया है. सबके परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी कि सर हमारे बच्चे गायब हो गए हैं. रविवार (30 जून) को एक साथ पांच बच्चों के गायब होने का मामला जैसे ही थाने पहुंचा तो पुलिस की नींद उड़ गई. सभी बच्चे नवादा जिले के धमौल थाना क्षेत्र के एक ही गांव से गायब हुए हैं. सबके परिजनों ने इसकी लिखित सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी है.

बच्चों के गायब होने से परिवार के लोगों की बढ़ी चिंता

बताया जा रहा है कि पूरा मामला बीते रविवार (30 जून) का है. दोपहर करीब तीन बजे के आसपास धमौल थाना क्षेत्र के तुर्कवन गांव से ये सभी बच्चे गायब हुए हैं. पांचों बच्चों के अचानक गायब होने से परिवार के लोगों में चिंता बढ़ गई है. कोई अप्रिय घटना ना हो जाए इसको लेकर परिजनों की बेचैनी बढ़ गई है.

गायब होने वालों में ये बच्चे हैं शामिल

इस मामले में बच्चों के पिता अशोक पासवान, हीरा पासवान, शंकर पासवान, उमेश पासवान, रंजीत पासवान ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. गायब होने वालों में पहला बच्चा तनीश कुमार उम्र करीब 13 वर्ष, दूसरा पंकज कुमार उम्र करीब 14 वर्ष, तीसरा कुंदन कुमार उम्र करीब 12 वर्ष, चौथा छोटू कुमार उर्फ रणधीर कुमार उम्र करीब 14 वर्ष और पांचवां रिशु कुमार उम्र करीब 14 वर्ष है.

पुलिस ने लोगों से एक्स पर मांगी बच्चों की जानकारी

दरअसल ये सभी बच्चे घर से बिना बताए कहीं चले गए हैं. इस मामले में नवादा पुलिस के एक्स हैंडल से एक पोस्ट जारी कर बच्चों की जानकारी मांगी गई है. कहा गया है कि इनके बारे में किसी को पता है तो धमौल थाने की पुलिस को मोबाइल नंबर 7250387533 पर सूचित करें. उधर अचानक पांच बच्चों के लापता होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.