आपकी बेटी प्रेग्नेंट है…इस एक कॉल के बाद पिता ने लाडली को दे दी मौत, जबकि माजरा था कुछ और

Your daughter is pregnant... After this one call, the father gave death to the girl, while the matter was something else
Your daughter is pregnant... After this one call, the father gave death to the girl, while the matter was something else
इस खबर को शेयर करें

कानपुर: रावतपुर के राणाप्रतापनगर में हुई ऑनर किलिंग के पीछे की वजह पिता की झूठी शान और प्रेमी का झूठ था। दरअसल कुछ दिन पहले ही प्रेमी ने प्रेमिका के पिता श्याम बहादुर का फोन कर झूठ बोला था कि उसकी बेटी अर्चना गर्भवती है। प्रेमी के इस झूठ को पिता ने सच मान लिया और बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पिता ने बेटी की हत्या गला कसकर की। घटना के दौरान आरोपी पिता ने शराब पी रखी थी। मेडिकल रिपोर्ट से इस बात की पुष्टि हुई है।

पानी की सप्लाई का काम करता है मोनू , शादी का बना रहा था दबाव
अर्चना की मां संगीता ने बताया कि उसके भाई सागर की मोनू नाम के लड़के के साथ दोस्ती थी। मोनू श्यामनगर का रहने वाला है और पानी की सप्लाई का काम करता है। वह अक्सर सागर के साथ घर आता जाता रहता था। इसी बीच उसका प्रेम प्रसंग अर्चना के साथ हो गया। इसके बाद वह बेटी पर जबरन शादी का दबाव बनाने लगा। हालांकि अर्चना मोनू से शादी नहीं करना चाहती थी।

बिस्तर से गिरने पर चोटिल हो गई थी अर्चना
12 मार्च को मोनू ने अर्चना के पिता को फोन किया और उसके गर्भवती होने की झूठी जानकारी उनको दी। इसके बाद श्याम बहादुर तनाव में रहने लगे और अर्चना भी बिस्तर से गिरने के चलते चोटिल हो गई। अर्चना के गिरने की वजह से उसकी रीढ़ की हड्डी और अन्य जगहों पर चोट आई। हैलट में उसका इलाज हो रहा था और वह बिस्तर पर ही लेटी रहती, जिससे पिता को शक हुआ कि वह सच में गर्भवती है। अर्चना के मामा सूरज ने बताया कि उनके बहनोई को अर्चना का मोनू से बातचीत करना भी पसंद नहीं था। दो माह पहले ही उन्होंने मोनू के खिलाफ शिकायत की थी। थाने में पंचायत के बाद मोनू ने पैर छूकर माफी भी मांगी थी। हालांकि उसके बाद भी वह हरकतों से बाज नहीं आ रहा था और अर्चना को लगातार फोन करता था। इस बीच मोनू की ओर से बोले गए झूठ के चलते ही उनका गुस्सा भड़का और उन्होंने अर्चना की हत्या कर दी।