Couple Private Photos: अब सामने आई इस मशहूर कपल की न्यूड फोटो, कपड़े न पहनने के पीछे बताई ये वजह

Couple Private Photos: Nude photo of this famous couple has now surfaced, this is the reason behind not wearing clothes
Couple Private Photos: Nude photo of this famous couple has now surfaced, this is the reason behind not wearing clothes
इस खबर को शेयर करें

Ranveer Singh Nude Photoshoot Controversy: हाल ही में हुए रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर काफी बवाल मच रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर कुछ धाराओं के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया है. ऐसे में एक ब्रिटिश महिला का लाइफस्टाइल (Lifestyle) भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रहा है. दरअसल इस महिला को कपड़े पहनना बिल्कुल पसंद नहीं है. इसका कहना है कि कपड़े पहनने से इसे बेचैनी होती है इसलिए ये ज्यादातर बिना कपड़ों के रहती है. इस महिला का नाम सैडी टैन (Sadie Tann) बताया जा रहा है.

कपल खुद को कहता है नेचर लवर

इस महिला की उम्र 32 साल है और इसने अपने बॉयफ्रेंड कॉलिन (Colin) को भी बिना कपड़ों के रहने के लिए राजी कर लिया. महिला का कहना है कि उसे शुरू से ही न्यूड रहना पसंद है. महिला को इस तरह से रहना आजाद महसूस कराता है. आपको बता दें कि कपल ब्रिटेन (Britain) में बिना कपड़ों के साइकलिंग करता है. पहले आप इस कपल की फोटो देखें…

लोगों के गुस्से का हुए शिकार

हालांकि इनकी कुछ तस्वीरों (Nude Photos) को देखकर लोग काफी गुस्से में हैं. लेकिन इस कपल को बिना कपड़ों के रहना अजीब नहीं लगता है. ये कपल मार्केट में जाना पसंद नहीं करता इसलिए जंगल (Forest) के खाद्द पदार्थ खाकर अपनी गुजर बसर करता है. इन्हें इस तरह से रहना अच्छा लगता है. ‘द मिरर’ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कपल का कहना है कि ये लोग पर्यावरण (Environment) को बचाने के लिए पैसे जोड़ रहे हैं.

फोटोज हो रहीं वायरल

इनकी फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही हैं. बहुत से लोग इन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए. लोग इसे रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) के साथ जोड़कर देख रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह ने एक मैगजीन (Magazine) के लिए न्यूड फोटोशूट किया है और इसपर काफी विवाद चल रहा है.