उत्तराखंड में घर से बुलाकर 21 साल के युवक को गोली से उड़ाया, हत्या के बाद आरोपी फरार

A 21-year-old youth was shot dead after being called from home in Uttarakhand, the accused absconded after the murder
A 21-year-old youth was shot dead after being called from home in Uttarakhand, the accused absconded after the murder
इस खबर को शेयर करें

मंगलौर: घर से बुलाकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को गांव से होकर गुजर रहे राजवाहे की पटरी पर फेंक दिया गया। पुलिस ने एक नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। आरोपी घर से फरार बताया जा रहा है। नारसन क्षेत्र के गांव उल्हेड़ा निवासी विजेंद्र सैनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह पुरकाजी में रहकर काम करता है।

शुक्रवार की शाम को उसका 21 वर्षीय पुत्र आकाश सैनी बाइक पर सवार होकर उसके पास पहुंचा था। जैसे ही वह उसके पास पहुंचा तभी उसके फोन पर किसी का फोन आया पूछने पर उसने बताया कि गांव के युवक का फोन है। वह उसके पास जा रहा है। लेकिन काफी देर तक वह घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद आकाश की मां ने भी फोन करके पुत्र के घर न आने की जानकारी दी। परिजनों ने आकाश के चाचा धर्मेंद्र को सूचना दी।

अंधेरा होने पर सभी लोग उसकी तलाश में निकले। बताया कि जब आकाश के चाचा धर्मेंद्र उसकी तलाश कर रहे थे तभी राजवाहे की पटरी पर उन्होंने पुलिस और एंबुलेंस को खड़े देखा। उन्होंने देखा कि आकाश का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। शिनाख्त आकाश सैनी पुत्र विजेंद्र सैनी के रूप में की गई। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में एक ट्रैक्टर चालक ने पुलिस को सूचना दी। उसी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची।

सूचना पर एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के भेज दिया। मृतक के पिता विजेंद्र सैनी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद किए गए आरोपी अमर उर्फ मंगू त्यागी पुत्र नरेश त्यागी निवासी ग्राम उल्हेड़ा कोतवाली मंगलौर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एसएसआई प्रमोद कुमार का कहना है कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। आरोपी घर से फरार है। मृतक की बाइक भी अभी बरामद नहीं हो पाई है। मुकदमे में नामजद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।