मुजफ्फरनगर में दुकान में लगी भयंकर आग, मच गया हड़कंप

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। सोमवार सुबह शहर के सदर बाजार में ग्रोवर मोबाइल शॉप में शाॅर्ट सर्किट से आग लग गई। पुलिस दमकल विभाग टीम ने आग पर काबू पाया।

टाउन हाल रोड पर बालाजी मंदिर के पास विशाल ग्रोवर की दूसरी मंजिल पर ग्रोवर मोबाइल शॉप के नाम से दुकान है। सोमवार सुबह के समय आसपास के दुकानदार अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो उन्हें मोबाइल की दुकान से धुआं निकलता दिखाई दिया। तब पड़ोसी गुरप्रीत सिंह ने दमकल विभाग को सूचना दी।

दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। तो दुकान में ऊपर जाने के लिए जीने का शटर बंद था। टीम ने शटर पर लगे ताले तोड़े लेकिन सेंटर लॉक लगे होने के कारण जीने का दरवाजा नहीं खुल सका। दमकल टीम ने गली में सीढ़ी लगाकर दुकान की साज सज्जा के लिए लगाया हुआ शीशा तोड़ डाला और आग बुझाने के लिए कर्मचारी अंदर पहुंचा। वहां भी एक शटर लगा था जो खुल नहीं सका।

इसी बीच आग की सूचना पाकर विशाल ग्रोवर मौके पर पहुंचे और उन्होंने जीने का शटर खोला। तो अंदर से धुआं का गुब्बार बाहर निकला। एफएसओ आरके यादव ने बी ए सेट लगा कर दुकान के अंदर प्रवेश किया। दुकान के अंदर भी धुआं भरा हुआ था। फोम की मदद से आग को बुझाया गया।

मुख्य दमकल अधिकारी अनुराग कुमार ने बताया कि दुकान में काफी नुकसान टीम ने बचा दिया था। आग से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। दुकान मालिक ने नुकसान के बारे में अभी लिखकर नहीं दिया है।