हरियाणा में विदेशी दोस्त संग घूमने जा रहा था शख्स, अचानक आग के गोले में बदल गई स्कॉर्पियो और फिर…

A man was going for a walk with a foreign friend in Haryana, suddenly the Scorpio turned into a ball of fire and then...
A man was going for a walk with a foreign friend in Haryana, suddenly the Scorpio turned into a ball of fire and then...
इस खबर को शेयर करें

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में नेशनल हाइवे 44 पर एक बड़ा हादसा टल गया. एक चलती हुई गाड़ी अचानक आग के गोले में तब्दील हो गई. गाड़ी में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. गनीमत ये रही कि कार में सवार किसी शख्स को इस आग से नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन गाड़ी जलकर खाक हो गई. गाड़ी चालक और उसके विदेशी दोस्त ने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई. आग लगने की सूचना के बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया.

स्कॉर्पियो गाड़ी में आग कैसे लगी ये अभी साफ नहीं हो पाया है लेकिन उसमें सवार लोगों के मुताबिक चलते-चलते अचानक गाड़ी से धुआं निकलने लगा जिसके बाद वो उसे रोककर तुरंत बाहर निकल गए.

हरियाणा में कांग्रेस से नहीं होगा गठबंधन, AAP अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव
गाड़ी चालक सुनील ने बताया कि उन्होंने यह गाड़ी दिल्ली एयरपोर्ट से किराए पर ली थी और वह अपने दोस्त के साथ जम्मू-कश्मीर घूमने के लिए जा रहा था ,लेकिन अचानक गाड़ी से धुंआ निकलने लगा और आग लग गई. सुनील ने कहा वो और उसका दोस्त आग लगने के बाद गाड़ी से निकल गए जिसके बाद आग ने गाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया. फायर विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया लेकिन जब तक वो पहुंचे गाड़ी जल कर राख हो चुकी थी.