मुजफ्फरनगर में गजब कांडः शादी के लिए लड़के का जेंडर करके प्राइवेट-पार्ट कटवायाः दो साल तक किया कुकर्म

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक युवक के साथ उसके साथी ने दो साल तक कुकर्म किया। फिर उसे बहला-फुसलाकर अस्पताल ले गया, वहां उसका गुप्तांग कटवाकर उसका जेंडर चेंज करवा दिया। आरोपी, पीड़ित से बोला तुझे अब लड़का से लड़की बना दिया है। वकील तैयार है। मुझसे शादी कर लो, हम साथ

हालत बिगड़ने पर युवक को मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने आरोपी समेत डॉक्टर पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। सीओ खतौली ने भाकियू कार्यकर्ताओं को समझाकर शांत कराया।

फैक्ट्री में युवक के साथ काम करता था आरोपी

थाना शाहपुर के एक गांव निवासी 20 साल का युवक मुजफ्फरनगर के भोपा रोड स्थित एक पेपर फैक्ट्री में काम करता है। उसके साथ शाहपुर के एक गांव निवासी ओमप्रकाश भी काम करता है। पिछले दो साल से युवक, आरोपी के साथ आदर्श कालोनी मुजफ्फरनगर में रह रहा है। युवक का आरोप है कि आरोपी उसके साथ कुकर्म कर रहा था। पांच जून को आरोपी उसे झांसे में लेकर बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज लाया।

चार दिन बाद होश आने पर ऑपरेशन का पता चला

यहां भर्ती करवाकर उसका आपरेशन कराकर गुप्तांग कटवा दिया। युवक को 9 जून को होश आया तो उसने पड़ोसी युवक के फोन से अपनी मां से बात कर पूरी बात बताई। परिजनों ने युवक को कई डॉक्टर के यहां दिखाया, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उसे बेगराजपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। बुधवार शाम को मामले को लेकर भाकियू के प्रदेश उपाध्यक्ष नीरज पहलवान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मेडिकल कालेज में हंगामा किया।

पीड़ित को 50 लाख मिले, आरोपी गिरफ्तार हों

कार्यकर्ताओं ने पीड़ित युवक को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, आपरेशन करने वाले डॉक्टर और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। सीओ खतौली राम आशीष यादव ने मंसूरपुर इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। भाकियू कार्यकर्ताओं ने 5 दिन में डॉक्टर, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

वकील तैयार है तुझे मुझसे शादी करनी होगी

पीड़ित ने बताया, ऑपरेशन के बाद जब उसे होश आया तो मैंने पूछा, ‘किस चीज का ऑपरेशन हुआ है तो आरोपी ने कहा कि तुझे लड़के से लड़की बना दिया और अब तुझे मेरे साथ रहना पड़ेगा।

वकील तैयार कर रखा है और कोर्ट मैरिज करना है। लखनऊ जाएंगे। मेरे ताऊजी रहते हैं। वहां 4 साल पेपर मिल में नौकरी की है तो वहीं घर बना कर रहेंगे। आरोपी ने मेरे खाते से 35 हजार रुपए निकलवाए हैं। गलत काम भी दो साल से कर रहा है।’

‘मेरी जिंदगी खराब कर दी…

’अस्पताल के बिस्तर पर लेटे पीड़ित ने रोते हुए कहा कि ओमप्रकाश ने उसकी जिंदगी खराब कर दी है। मुझे कोई जानकारी नहीं थी कि अस्पताल में क्या होना है। बस मैं भरोसा करके आ गया था.’