तेज गति से आ रही कार टैंकर में घुसी, भोपाल-इंदौर हाइवे पर दर्दनाक हादसे में 3 की मौत

A speeding car rammed into a tanker, three people died in a tragic accident on Bhopal-Indore highway
A speeding car rammed into a tanker, three people died in a tragic accident on Bhopal-Indore highway
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां हाइवे पर दूध के टैंकर में कार घुस गई. जिससे तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ये घटना भोपाल-इंदौर हाईवे पर किलेरामा के पास घटी. पुलिस ने मर्ग कायम कर दिया है और आगे मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

कार में सवार तीन लोगों की हुई मौत
बताया जा रहा है कि इंदौर – भोपाल हाईवे पर किलेरामा के पास भोपाल से इंदौर की ओर जा रहे एक दूध के टैंकर में पीछे से तेज गति से आ रही कार घुस गई. टैंकर में घुसने के बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई जिससे कार में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पर्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात ये घटना घटित हुई है.

भोपाल से इंदौर जा रहा था टैंकर
इस घटना में कार में सवार महेश ठाकुर, रूप सिंह और सुनील की दर्दनाक मौत हो गई. तीनों ही भोपाल के रहने वाले थे. उनके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर इन सभी के परिजनों को सूचना दी गई है. परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. पीएम के बाद इन सभी के शव को परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. पर्वती थाना प्रभारी चिन्मय मिश्रा ने बताया कि पार्वती थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मिश्रा ने बताया कि जिस दूध के टैंकर में ये कार पीछे से घुसी वह भी भोपाल से इंदौर की ओर जा रहा था.