नैनीताल में हुआ भीषण हादसा, 3 लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम, 4 लोग गंभीर रूप से घायल, 1 गलती ले डूबी नैया

A terrible accident happened in Nainital, 3 people died on the spot, 4 people were seriously injured, 1 boat sank due to mistake
A terrible accident happened in Nainital, 3 people died on the spot, 4 people were seriously injured, 1 boat sank due to mistake
इस खबर को शेयर करें

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक बेतालघाट से नैनीताल लौट रही एक पिकअप वाहन में 14 लोग सवार थे. बेतालघाट से ये गाड़ी नैनीताल की तरफ आ रही थी.

इसी दौरान जब ये वाहन हरचनौली पहुंचने वाला था, तभी इसका संतुलन बिगड़ गया और बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में पिकअप में सवाल 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं 4 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. ड्राइवर की जरा सी लापरवाही इस हादसे की वजह बनी और यही गलती 3 लोगों की जिंदगी लील गई.

हादसे की जानकारी मिलते ही मची चीख-पुकार
पिकअप के हादसा होने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. यहां हादसे के बाद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद. घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं प्रशासन को इस हादसे की जानकारी दी गई.

रेस्क्यू ऑपरेशन कर लोगों को बाहर निकाला गया. पिकअप हादसे के बाद सड़क से नीचे उतरकर गहराई में जा गिरी थी. यहां फंसे लोगों को भी बाहर निकाला गया. वहीं हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.