छत्‍तीसगढ़ में चोरी करने घर में घुसे चोर ने पति-पत्‍नी का बनाया वीडियो, धमकी देकर मांगे 10 लाख!

A thief who entered a house to steal in Chhattisgarh made a video of the husband and wife and threatened them and demanded 10 lakh rupees!
A thief who entered a house to steal in Chhattisgarh made a video of the husband and wife and threatened them and demanded 10 lakh rupees!
इस खबर को शेयर करें

दुर्ग: छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग में अजीबोगरीब चोरी का मामला सामने आया है। जिसमें एक चोर घर में चोरी करने के लिए घुसता है। तभी सहवास में लीन पति-पत्‍नी को देख वह चोरी करने का प्‍लान छोड़कर दंपती का अश्‍लील वीडियो बना लेता है। इसके बाद वह अश्‍लील वीडियो पति को भेजकर 10 लाख रुपए की मांग करता है। ये रुपए नहीं देने पर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। शिकायत के बाद नंदनी थाना पुलिस ने आरोपी चोर को अरेस्‍ट कर लिया है।

जानकारी मिली है कि दुर्ग (Chhattisgarh Crime News) के अहिरवारा वार्ड-2 के रहने वाले विनय कुमार साहू (28) आदतन चोर है। उसने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वह एक मकान में चोरी करने घुसा था। इस दौरान पति-पत्‍नी अपने कमरे में सहवास कर रहे थे। पति-पत्‍नी का ध्‍यान चोर की तरफ नहीं गया। वहीं चोर ने चोरी का प्‍लान बदला और पति-पत्नी के निजी पलों का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद बिना चोरी किए वह वापस चला गया।

इसी घर में पहले भी कर चुका है चोरी
पुलिस ने आरोपी चोर (Chhattisgarh Crime News) से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि वह उसी घर में पहले भी चोरी कर चुका है। उसने पहले भ्‍ज्ञी दो बार चोरी की थी। तीसरी बार भी उसी घर में चोरी करने के लिए घुसा तो उसने पति-पत्‍नी को सहवास की अवस्‍था में देख लिया। इससे उसने तीसरी बार चोरी करने का इरादा बदल लिया और अपना मोबाइल निकालकर पति-पत्‍नी का वीडियो बना लिया।

पीड़ित को कई नंबरों से भेजा वीडियो
शिकायतकर्ता ने पुलिस (Chhattisgarh Crime News) को जानकारी दी कि उनके वॉट्सऐप पर नए नंबर से पर्सनल वीडियो आया। वह घवरा गया। इसके बाद उसने कई नंबरों से पीड़ित के अश्‍लील वीडियो भेजे। इसके साथ ही आरोपी पति-पत्‍नी को ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही धमकी दी कि अगर 10 लाख रुपए नहीं देंगे तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके उन्‍हें बदनाम कर देगा।

नंबरों ट्रेस करने पर पकड़ाया
पीड़ित की शिकायत के बाद इस मामले को दुर्ग SP जितेंद्र शुक्ला ने गंभीरता से लेकर पुलिस (Chhattisgarh Crime News) के साथ SCCU की टीम भी बनाई। जांच में पुलिस ने पीड़ित के द्वारा दिए गए नंबरों को ट्रेस किया और आरोपी विनय साहू को पकड़ लिया। आरोपी विनय साहू से जब पूछताछ की तो उसने पति-पत्‍नी का अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें भेजकर रुपए मांगने की बात कबूल की है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी ने पैसों की डिमांड की, लेकिन वीडियो कहीं वायरल नहीं किया है।

इंजीनियरिंग की, बाद में करने लगा चोरी
जानकारी मिली है कि आरोपी विनय कुमार साहू इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका है। वह शातिर (Chhattisgarh Crime News) तरीके से चोरी करता है।वह कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। बताया जाता है कि पुलिस किसी भी चोरी की घटना में उस तक पहुंचने में सफल नहीं हो सकी थी। इस बार वह अश्‍लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी के नाम पर 10 लाख रुपए मांगे और पुलिस की रडार पर आ गया। आरोपी को अरेस्‍ट कर जेल भेज दिया गया है।