गाजियाबाद में सड़क पर नग्न अवस्था में घूमती दिखी महिला, राहगीरों के उड़े होश; वीडियो वायरल

इस खबर को शेयर करें

Viral Video: गाजियाबाद की सड़कों का चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हैरान करने वाले वीडियो में एक महिला सड़क पर नग्न अवस्था में घूमती दिख रही है। महिला को देख चारों तरफ हड़कंप मच गया और राहगीरों में असमंजस की भावना दिखी। वीडियो में महिला को गाजियाबाद के मोहन नगर चौराहे पर एक व्यस्त सड़क पर बिना कपड़ों के घूमते हुए देखा जा सकता है, जबकि कोई भी उस पर आपत्ति नहीं जताता, उसे रोकने की कोशिश नहीं करता या उसे कपड़े भी नहीं देता। 9 सेकंड की क्लिप में महिला को वाहनों और पैदल चलने वालों के बीच से गुजरते हुए दिखाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो दो दिन पहले 25 जून को फिल्माया गया था।

अभी तक महिला की पहचान अज्ञात है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि महिला कौन है और वह नग्न अवस्था में सड़कों पर क्यों घूम रही थी। रिपोर्ट बताती है कि अधिकारियों को घटना के बारे में तभी पता चला जब घटना का वीडियो घटना के दो दिन बाद सोशल मीडिया पर सामने आया।

वीडियो के वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के सवाल खड़े किए। ऐसे में पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और महिला की तलाश के साथ-साथ पूरे मामले की जांच की जा रही है।