आज का राशिफलः इन राशियों को हो सकती है आज मुसीबत, रहना होगा सावधान

aaj ka rashifal 15 september 2021 आज का राशिफल 15 सितंबर 2021
aaj ka rashifal 15 september 2021 आज का राशिफल 15 सितंबर 2021
इस खबर को शेयर करें

मेष
बुधवार को भाग्य आपके साथ है. मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे. आपकी वाणी मधुर होगी, जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे. कार्य क्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी.

वृष15 सितंबर 2021
आप अपने मन को केन्द्रित करने का प्रयास करें. आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मज़बूत महसूस करेंगे. सूझबूझ के साथ काम करें, मुश्किलें आसान होगीं. युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती हैं. राजकीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं.

मिथुन15 सितंबर 2021
भाग्य आपके साथ है. कामकाज में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहनेवाला है. आपके अंदर बोलने की कला है, जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी. भाग्य आपका साथ देगा.

कर्क15 सितंबर 2021
आपका दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. मेहनत के बल पर विपरीत परिस्थिति से उबर जाएंगे. किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं. सतर्कता के साथ कमाई को खर्च करें. परिवार में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे. वाहन चलाते समय सतर्क रहें.

सिंह15 सितंबर 2021
आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे. भाग्य आपके साथ है. कामकाज में जोश देखने को मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अपने मित्र या परिचित से आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी.

कन्या15 सितंबर 2021
आपका दिन बेहतरीन रहेगा. आपकी बुद्धिमानी और कार्य के प्रति निष्ठा की अधिकारी वर्ग प्रशंसा करेंगे. छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभकारी हो सकते हैं. साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें.

तुला15 सितंबर 2021
अपनी इच्छाओं को दूसरों पर थोपने की कोशिश न करें. प्रशासन से जुड़े कार्य सहजता से होंगे. वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यवसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी. अच्छे व्यक्तियों के साथ संबंध बनेंगे. आपकी ख्याति और प्रतिष्ठा-सम्मान बढ़ेगा.

वृश्चिक15 सितंबर 2021
आपका मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे. कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा. आपके दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे.

धनु15 सितंबर 2021
आपकी सेहत में सुधार होगा. अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें. कारोबार करने वालों के लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन निराश न हों. अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे. ससुराल से खुशखबरी मिलेगी.

मकर15 सितंबर 2021
आप की बातों से लोग प्रभावित होंगे. पेशेवर जीवन में परिस्थितियां आपकी इच्छा के अनुसार होंगी. आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रूके हुए हैं तो वह पूरे हो सकते हैं. मित्रों से किया वादा पूरा करना आसान होगा.

कुंभ15 सितंबर 2021
आप धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ेंगे. व्यापार में आशाकूल लाभ होने की संभावना है. कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है. आज कु्छ नई खरीदारी करेंगे. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. अपने ससुराल के लोगों से मिलेंगे और उनकी कुशल मंगल पूछेंगे.

मीन15 सितंबर 2021
आपके दिन की शुरुआत अच्छी होनेवाली है. कामकाज हो या पारिवारिक सुख के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है.