Laal Singh Chaddha के बॉयकाट से भडके Aamir Khan, बोलेः ये होते कौन है…

Aamir Khan furious over Laal Singh Chaddha's boycott, said: Who are these...
Aamir Khan furious over Laal Singh Chaddha's boycott, said: Who are these...
इस खबर को शेयर करें

आमिर खान की ’लाल सिंह चड्ढा’ जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ’फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। अब आमिर कुछ साल पहले अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. नेटिज़न्स कई गुस्से वाले ट्वीट कर रहे हैं। इसके साथ ही वे उनके ’लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार की भी मांग कर रहे हैं। अब इस पूरे मामले पर आमिर खान ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने यह भावना व्यक्त की है कि वह भी इस देश से प्यार करते हैं।

हाल ही में एक कार्यक्रम में जब आमिर से बहिष्कार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ’कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें।’ एक अखबार के मुताबिक, यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी फिल्मों के बहिष्कार की प्रवृत्ति से दुखी हैं, आमिर ने कहा, ’हां, मैं दुखी हूं। साथ ही, मुझे बुरा लगता है कि जो लोग बात कर रहे हैं, वे सोचते हैं कि मुझे इस देश से प्यार नहीं है। मुझे यह चौंकाने वाला लगता है कि वे ऐसा मानते हैं। ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन यह और भी दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग अभी भी ऐसा महसूस करते हैं। ऐसा कुछ नहीं है। मुझे भी इस देश से प्यार है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। मेरी फिल्में देखें।’

2015 में अपने विवादित बयान में आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ’हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन कुछ लोग यहां बुरी भावनाएं फैलाते हैं’। उनकी पत्नी किरण राव ने भी कहा था कि उन्होंने अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने के बारे में सोचा। उनके इन बयानों पर इस समय सोशल मीडिया पर गुस्से वाली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर, नागा चैतन्य और अभिनेत्री मोना सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।