हरियाणा में नाबालिक का अपहरण कर, होटल में ले जाकर किया घिनौना काम

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: हरियाणा के पलवल में दसवीं कक्षा की 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा का अपहरण कर नेशनल हाईवे स्थित ओयो होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर आरोपी द्वारा छात्रा व उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी गई. शहर थाना पुलिस ने पीडि़ता छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि पलवल की रहने वाली नाबालिग छात्रा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि देर रात उसके पास धतीर गांव निवासी टिंकू डागर का फोन आया और उसने मिलने के लिए घर से बाहर बुलाया. पीडि़ता ने जब घर से बाहर आने के लिए मना किया तो आरोपी युवक ने उसे और उसके मम्मी-पापा को जान से मारने की धमकी दी.

जिससे डर कर पीड़िता बिना परिजनों के बताए घर से बाहर गई तो टिंकू डागर बाइक लेकर खड़ा हुआ था. वह लड़की को बाइक पर बैठाकर नेशनल हाईवे पर स्थित ओयो होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. क्लिक करें- हरदोई: छोटे भाई ने बड़े भाई और भांजे की हत्या की, सिलेंडर से कुचला सिर

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी पीड़िता को रात के समय आगरा चौक पर छोड़कर और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. नाबालिग ने आगरा चौक पर एक व्यक्ति से फोन लेकर आपबीती अपने परिजनों को बताई तो उसका भाई आया और उसे घर ले गया.

पीड़िता ने घर जाकर अपनी मां को आपबीती बताई और पुलिस को लिखित शिकायत दी. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366ए, 376, 506 और 4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.