मुजफ्फरनगर में युवक का प्राइवेट पार्ट काटने वाले कांड में ऐक्शन, डॉक्टर सहित दो पर मुकदमा

Action taken in the case of cutting off the private part of a young man in Muzaffarnagar, case filed against two including a doctor
Action taken in the case of cutting off the private part of a young man in Muzaffarnagar, case filed against two including a doctor
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में युवक का गुप्तांग कटवाने के मामले में पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने ऑपरेशन करने वाले चिकित्सक समेत दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ के लिए दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। मुख्य आरोपित अधेड़ अश्लील वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर युवक के साथ कुकर्म भी करता था।

थाना शाहपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक मुजफ्फरनगर के भोपा रोड स्थित पेपर मिल में श्रमिक है, उसके साथ शाहपुर क्षेत्र के गांव सोरम निवासी ओम प्रकाश पुत्र सिंहराम भी पेपर मिल में श्रमिक है। ओमप्रकाश ने युवक को बरगलाकर उसे आदर्श नगर मुजफ्फरनगर में किराए पर कमरा लेकर साथ रख लिया। आरोप है कि युवक के साथ दो वर्ष तक कुकर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था। ओमप्रकाश ने युवक को बहला-फुसलाकर बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में चिकित्सक डॉ. रजा फारूकी के माध्यम से गत पांच जून को उसका गुप्तांग कटवा दिया।

भाकियू कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
ऑपरेशन के बाद नौ जून को पीड़ित को होश आया तो उसे चिकित्सक डॉ. रजा ने गुप्तांग परिवर्तन करने की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित ने स्वजन को घटनाक्रम बताया। बुधवार की रात मामले को लेकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने बेगराजपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में हंगामा-प्रदर्शन किया। मंसूरपुर इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित युवक की तहरीर पर आरोपित ओमप्रकाश और मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के प्लास्टिक सर्जन डॉ. रजा फारूकी के विरुद्ध धोखाधड़ी समेत गंभीर चोट पहुंचाने एवं धमकी देने की धारा में अभियोग पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपितों की धरपकड़ के लिए टीम लगाई गई है।

स्वेच्छा से कटवाया प्राइवेट पार्ट
मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डॉ. कीर्ति गोस्वामी ने बताया कि युवक का ऑपरेशन करने से पहले उसकी इच्छा और अन्य बातों के बारे पूछा जाता है। मेडिकल परीक्षण होते हैं। मनोचिकित्सक के साथ विभागीय जांच की गई। युवक के स्वेच्छा जताने के बाद ही ऑपरेशन किया गया है। इसके पर्याप्त साक्ष्य हमारे पास हैं।