पति से तलाक लेकर महिला ने कुत्ते से रचाई शादी, बोली- उनसे ज्यादा इसके साथ खुश हूं

After divorcing her husband, the woman married the dog, said - I am more happy with him
After divorcing her husband, the woman married the dog, said - I am more happy with him
इस खबर को शेयर करें

सभी जानते हैं कि कुत्ते से ज्यादा वफादार शायद ही कोई जानवर होता है. अक्सर घरों में कुत्तों को ही रखवाली के तौर पर पाले हुए भी देखा जाता है. वहीं, अगर आपको सुनने को मिल जाए कि कुत्ता बेस्ट ह हस्बैंड होता है तो आपका क्या रिएक्शन होगा. शॉक रह गए न यह खबर पढ़कर. हो सकता है कि किसी का हस्बैंड कुत्ते को देखकर आपकी हंसी भी छूट जाए लेकिन यह सच है. खास बात तो यह है कि यह मजाक नहीं बल्कि उस महिला की सच्चाई है, जिसने कुत्ते की खातिर पति को तलाक दे दिया.

कुत्ते से शादी के लिए दे दिया पति को तलाक
कुत्ते से शादी की खातिर पति को तलाक देने वाली महिला का नाम अमांडा रोजर्स है. मूल रूप से लंदन की निवासी अमांडा रोजर्स क्रोएशिया में भी रह चुकी हैं. अमांडा रोजर्स की उम्र करीब 49 साल है. अमांडा रोजर्स ने ही पति को तलाक देकर 2014 में कुत्ते से शादी रचाई थी. कुछ समय पहले अपने इंटरव्यू के चलते वह फिर सुर्खियों में आ गई.

200 मेहमानों को खिलाया गया था खाना

200 मेहमानों को खिलाया गया था खाना
कुत्ते के लिए ऐसा प्यार शायद ही आपने कहीं और देखा होगा. हैरानी की बात यह है कि अमांडा रोजर्स ने कुत्ते के संग शादी चोरी-छिपे नहीं बल्कि 200 मेहमानों के सामने की. बड़ी ही धूमधाम से कुत्ता और अमांडा रोजर्स एक-दूसरे के हुए. इस शादी में 200 मेहमानों ने शानदार दावत उड़ाई. शादी की सजावट देखकर लग रहा था कि किसी बड़े कपल की शादी है. इस शादी में सारे रीति-रिवाज भी नियम संग निभाए गए. रियल शादी की तर्ज पर हुई इस शादी में दूल्हे की जगह पर बस एक कुत्ता था, बाकी सब नॉर्मल था.

कुत्ते की आंखों में दिखती है सच्ची मोहब्बत

कुत्ते से शादी कर है बहुत खुश
जानकारी के मुताबिक, अमांडा रोजर्स के कुत्ते का नाम शेबा है. शेबा जब केवल 2 महीने का था, अमांडा रोजर्स उससे प्यार करने लगी थी. महिला की मानें तो वह पति के साथ कभी खुश नहीं रही. वहीं, शेबा के साथ वह बहुत खुश है. महिला का कहना है कि जो प्यार उसका पति नहीं दे पाया, शेबा उसे पूरा करता है. वह भी उसका खूब ध्यान रखती है और उसे हमेशा अच्छा खाने-पीने को देती रहती है.

कुत्ते की आंखों में दिखती है सच्ची मोहब्बत
अमांडा रोजर्स ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उसे खुद के लिए कुत्ते शेबा की आंखों में सच्चा प्यार नजर आता है. वह उससे अलग एक मिनट भी नहीं रह सकती है. वह उसे दिल से चाहती है और कहती है कि उसे लगता है कि दोनों का पहले से कोई नाता है, तभी वह दोनों एक साथ बेहद खुश हैं.

सोशल मीडिया पर उड़ा दोनों का मजाक

सोशल मीडिया पर उड़ा दोनों का मजाक
अमांडा रोजर्स की कुत्ते संग शादी की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर फैली तो लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया. लोगों ने चटकारे ले लेकर कमेंट किए. किसी ने लिखा कि लगता है कि आदमियों की कमी पड़ गई थी. तो किसी ने कहा कि यह पागल हो गई है. वहीं, कुछ लोगों ने अमांडा रोजर्स का समर्थन किया और कहा कि इंसान को उसी के साथ रहना चाहिए, जिसके साथ उसे खुशी मिले.