बच्चे को खाने के बाद पूरे आदमी को चट कर गया यह आदमखोर, खौफ में लोग घर से नहीं निकल रहे

After eating the child, this cannibal devoured the entire man, people are not leaving their houses in fear
इस खबर को शेयर करें

राजसमंद. राजस्थान का राजसमंद जिला फिर से चर्चा में है । करीब 1 महीने पहले ढाई साल के बच्चे को पूरी तरह से खा जाने वाले पैंथर ने अब एक व्यस्क व्यक्ति का शिकार किया है । एक मजदूर जो रात करीब 11:00 बजे अपने काम से वापस लौट रहा था। इसका शिकार करके पैंथर उसे देखते ही देखते पूरा चट कर गया। वहां से निकल रहे कुछ ट्रक चालकों ने इसका वीडियो बनाया है । पैंथर अपने शिकार को जंगल की तरफ खींचकर ले जाता दिख रहा है ।

हमले के बाद शव को नोच-नोचकर खा गया

पूरी घटना राज नगर पुलिस थाना सर्किल अमेठी मार्ग के नजदीक पृथ्वीराज चौहान चौराहा के पास की है । पुलिस ने बताया कि कल देर रात करीब 11:00 बजे बाद माइंस में काम करने वाला 40 वर्ष का श्रमिक रण सिंह अपने काम से घर लौट रहा था । अचानक उस पर वहां पर घात लगाए बैठे एक पैंथर ने हमला कर दिया । तुरंत रण सिंह के गले पर हमला किया और उसके बाद उसकी हत्या कर उसका शव वहीं पर नोचना शुरू कर दिया।

वीडियो में दिखा वो खतरनाक दृश्य

वहां से गुजर रहे एक ट्रक चालक ने वन विभाग के अधिकारियों को बताया कि रात को जब वह वहां से जा रहा था , तो पैंथर का वीडियो बनाया । पैंथर एक इंसान को नोचता हुआ दिखाई दे रहा था । उसने देखते ही देखे उसका आधे से ज्यादा हिस्सा खा लिया था । उसके बाद बचे हुए शव को झाड़ियां की तरफ खींच कर ले गया था।‌ वन विभाग को आज रण सिंह के कुछ अवशेष मिले हैं ।

ऐसी सहायता से क्या मतलब

वन विभाग के अधिकारियों का कहना था कि जंगली जानवरों के हमले में जान गंवाने पर सरकार नियमानुसार आर्थिक मदद करती है। रण सिंह के परिवार को ₹500000 दिए जा सकते हैं।