शादी के बाद दूसरी बीवी सौतेले बेटे से ही बना बैठी संबंध, दोनों ने मिलकर किया कुछ ऐसा पूरा गांव…

इस खबर को शेयर करें

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा में 28 सितंबर को मिली 35 वर्षीय महिला की सिर कटी लाश की इन्वेस्टिगेशन में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह मर्डर किसी और ने नहीं, उसके दूसरे पति ने ही किया था। आरोपी का कहना है कि मृतका उसकी पहली पत्नी के बेटे से ही फिजिकल रिलेशन बनाने लगी थी। इस मर्डर में आरोपी की पहली पत्नी के बेटों और भतीजे ने साथ दिया।

बांदा शॉकिंग क्राइम, मां-बेटे के फिजिकल रिलेशन और मर्डर की चौंकाने वाली कहानी, पढ़िए 12 बड़ी बातें

1.बांदा पुलिस को 28 सितंबर को झाड़ियों में 35 वर्षीय महिला की सिर कटी लाश मिली थी। मामला मप्र के बॉर्डर सटे मटौन्ध थाना क्षेत्र का है।

2. इन्वेस्टिगेशन में पता चला कि मृतका मप्र के छतरपुर जिले के गौरिहार क्षेत्र की रहने वाली थी। उसने दो शादियां की थीं। उसकी दूसरी शादी मटौन्ध के रामकुमार अहिरवार से हुई थी।

3.पुलिस ने जब रामकुमार और उसके बेटों से पूछताछ की, तब उनके बयान आपस में मैच नहीं हुए और सारा राज़ सामने आ गया।

4.आरोपी 45 वर्षीय रामकुमार ने बताया कि उसकी पहली शादी 23 साल पहले हुई थी। पहली पत्नी से 2 बेटे हैं। 5 साल पहले उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई। परिवार को संभालने की खातिर उसने मृतका से दूसरी शादी कर ली।

5. आरोपी ने कहा कि सौतेली मां के घर में आते ही बेटे झगड़ने लगे थे। बेटों का कहना था कि उनकी शादी की उम्र में उसने शादी क्यों कर ली?

6.आरोपी रामकुमार ने बताया कि शादी के 2 साल बाद ही दूसरी पत्नी का बर्ताव बदलने लगा था। पता करने पर मालूम चला कि उसने अपने सौतेले बड़े बेटे के साथ ही फिजिकल रिलेशन बनाना शुरू कर दिए थे।

7. आरोपी ने कहा कि जब उसने मृतका को समझाया, तो वो धमकाने लगी। वो उसे और दूसरे बेटे को गैंग रेप में फंसाने की धमकी देने लगी।

8. आरोपी ने कहा कि मृतका उसके दूसरे 19 साल के बेटे पर भी सेक्स रिलेशन बनाने का दबाव डालने लगी थी। इससे ही परेशान होकर हत्या कर दी।

9. आरोपी ने बताया कि अपने बड़े बेटे सूरज प्रकाश, छोटे बेटे बृजेश और भतीजे उदयभान के साथ मिलकर पहली पत्नी को मारने की प्लान बनाया।

10.आरोपी ने कहा कि वो 25 सितंबर उसे घुमाने के बहाने पिकअप में बैठाकर ले गए। फिर सेमरहा गांव के पास उसे मार डाला।

11. आरोपी ने कहा कि पहले अपनी पहली पत्नी का गला घोंटा और फिर कुल्हाड़ी से काट दिया। सिर और धड़ अलग-अलग फेंक दिए। जिन उंगुलियों पर वो उन्हें नचा रही थी, वो भी काट दीं।

12.इस मामले में बांदा एसपी अंकुर अग्रवाल ने कहा कि मोबाइल नंबर से लोकेशन ट्रेस करके पुलिस आरोपियों तक पहुंची। 24 घंटे में केस सुलझाने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम दिया जा रहा है।